गोवा: सुसाइड देखने पहुंचे लोगों के चलते ढहा पुल, दो की मौत, 30 लापता

News18Hindi
Updated: May 18, 2017, 11:36 PM IST
News18Hindi
Updated: May 18, 2017, 11:36 PM IST
दक्षिण गोवा में पैदल चलने वालों के लिए बने एक पुराने पूल के टूटने से कई लोग नदी में गिर गए. मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड बचाव कार्य में जुटी है. मौके से दो शव भी बरामद हुए हैं.

कुरचोरेम गांव में नदी पर बने इस पुल के ढहने की घटना के वक्त इस बेहद प्राचीन पुल पर 50 से अधिक लोग खड़े थे. पुलिस ने बताया कि नदी में कूदकर कथित रूप से खुदकुशी करने वाले एक युवक के बचाव अभियान को देखने के लिए ये सभी लोग पुल पर जमा थे.

पुलिस ने बताया कि बचाव दलों ने नदी से अब तक दो शव बरामद किए हैं और कम से कम 30 लोग अब तक लापता हैं. नदी में गिरे इनमें से कुछ लोग तैरकर तट पर आने में सफल रहे थे.

भारतीय नौसेना से बचाव अभियान में मदद का अनुरोध किया गया है और गोताखोरों को मौके पर रवाना किया गया है. भारतीय नौसेना के 10 गोताखोरों को राहत कार्य में लगाया गया है. साथ ही एनडीआरएफ दल भी बचाव कार्य में जुटा है. बता दें कि शाम के तकरीबन 5:30 बजे लोग इस पुल पर इकट्ठा हुए थे, जिसके बाद ये घटना हुई.




वहीं, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने पुल ढहने के हादसे को लेकर गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से बात की. सिंह ने ट्वीट किया - 'संवोर्देम नदी पर पुल ढहने के हादसे के संबंध में गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से बात की. खोज और बचाव अभियानों को तेज किया गया है.'



ये भी पढ़ें :-

गूगल पर 53 प्रतिशत बढ़ा ट्रैवल सर्च, फेवरेट टूरिस्ट स्पॉट गोवा

गोवा में अब खुले में शराब पीने पर होगी जेल
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर