जेटली बनाम केजरीवाल मानहानि मामले की सुनवाई टली, पांच अगस्‍त को अगली सुनवाई

News18India
Updated: May 20, 2017, 12:31 PM IST
जेटली बनाम केजरीवाल मानहानि मामले की सुनवाई टली,  पांच अगस्‍त को अगली सुनवाई
Photo: PTI
News18India
Updated: May 20, 2017, 12:31 PM IST
केंद्रीय वित्‍त मंत्री अरुण जेटली बनाम अरविंद केजरीवाल आपराधिक मानहानि मामले की सुनवाई शनिवार को टल गई है. पटियाला हाउस कोर्ट में चल रहे इस मुकदमे की अगली सुनवाई पांच अगस्‍त को होगी. ऐसे में चारों ओर से मुश्किलों से घिरे अरविंद केजरीवाल को इस मामले में अपना पक्ष रखने के लिए कुछ और समय मिल गया है.

अरुण जेटली की ओर से दायर किए गए मानहानि मुकदमे को लेकर अरविंद केजरीवाल पहले ही चौतरफा घिरे हुए हैं. हाल ही में केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी को दी गई भारी-भरकम फीस को लेकर भी विवाद हुआ था. इसके बाद दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री के तौर पर इस केस को लड़ने की संभावना सामने आने पर भी लोगों ने केजरीवाल का विरोध किया था और जनता के पैसे का दुरुपयोग करार दिया था.

file photo


इसके साथ ही मामले की सुनवाई के दौरान जेटली के खिलाफ अभद्र भाषा प्रयोग करने पर कोर्ट ने भी डांट लगाई थी. वहीं अरुण जेटली के वकील की ओर से अभद्र भाषा को लेकर एक और मानहानि का दावा करने की बात कही गई थी.

क्‍या है मामला
दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कुछ आप नेताओं ने दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में कथित घोटाले को लेकर केंद्रीय वित्‍त मंत्री अरुण जेटली पर गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद अरुण जेटली ने दिसंबर 2015 में अरविंद केजरीवाल और अन्‍य पांच आप नेताओं के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक मानहानि का दावा ठोकते हुए 10 करोड़ रुपये का मुकदमा किया था।
First published: May 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर