प्यार में नाकाम लवर ने गर्लफ्रेंड को दिखाया अपनी मौत का लाइव वीडियो

News18India
Updated: June 20, 2017, 7:04 PM IST
प्यार में नाकाम लवर ने गर्लफ्रेंड को दिखाया अपनी मौत का लाइव वीडियो
Demo Pic
News18India
Updated: June 20, 2017, 7:04 PM IST
अलिशा नायर 

मुंबई से सटे उल्हास नगर में एक 26 साल के प्रेमी ने अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ तकरार के बाद कथित तौर पर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने प्रेमिका को वीडियो कॉल करके अपने आखिरी वक्त का सीधा प्रसारण भी दिखाया. यह जानकारी पुलिस ने दी है.

हिल लाइन पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर एमजी वाघमारे ने कहा कि पीड़ित के पिता की ओर से 18 जून को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, यह घटना 21 मई को उल्हास नगर कैंप संख्या पांच में दोपहर चार बजे के करीब हुई जब हनी नरेश अस्वानी ने प्रेम संबंध में विफलता के बाद यह बड़ा कदम उठाने का फैसला किया.

अस्वानी परिवार के अनुसार, उनका बेटा अपने कॉलेज की एक लड़की से प्यार करता था और पिछले छह साल से उनका रिश्ता चल रहा था. शिकायतकर्ता ने कहा कि हालांकि हाल ही में दोनों के बीच चीजें बिगड़ने लगीं और उन्होंने अलग होने का फैसला किया. इसके बाद दोनों ने अलग-अलग सगाई कर ली.

शिकायत में कहा गया कि तब से ही हनी परेशान रहने लगा था. 21 मई को दोनों पूर्व प्रेमी-प्रेमिका एक बार फिर मिले और दोनों में झगड़ा हुआ.इसके बाद पीड़ित ने घर पहुंचकर खुद को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने कहा कि परेशान हनी ने खुदकुशी से पहले अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल की और उसे बताया कि वह अपनी जिंदगी खत्म करने जा रहा है.

इसके बाद उसने अपनी मौत का सीधा प्रसारण उस लड़की को दिखाया. पीड़ित के पिता के रात को घर लौटने पर यह मामला सामने आया. शुरुआत में पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया था लेकिन पीड़ित परिवार को वीडियो मिलने के बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने कहा कि अब भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (खुदकुशी के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है.

ये भी पढ़ें

सुशील मोदी का बड़ा खुलासा, राबड़ी के नाम 18 फ्लैट और 18 पार्किंग प्लेस

रूस ने बनाया ऐसा हथियार जो किसी भी देश को अंधेरे में डाल देगा
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर