ये कोविंद कौन हैं, मैं उन्हें नहीं जानती..न उनके बारे में सुना है

News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 7:36 PM IST
ये कोविंद कौन हैं, मैं उन्हें नहीं जानती..न उनके बारे में सुना है
ममता बनर्जी ने कहा, राष्ट्र्पति पद के लिए हमारे पास आडवाणी, प्रणब और सुषमा जैसे उम्मीदवार भी तो हैं
News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 7:36 PM IST
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के बारे में कहा कि ये कोविंद कौन हैं, मैं उन्हें नहीं जानती..और न ही उनके बारे में सुना है.
नीदरलैंड जाते समय दुबई एयरपोर्ट पर ममता ने कहा कि अगर आपको किसी व्यक्ति का समर्थन करना हो तो उसके बारे में जानना चाहिए. ये भी मालूम होना चाहिए कि उनको उम्मीदवार बनाने के पीछे कौन है.

...आखिर आडवाणी और सुषमा भी तो हैं
उन्होंने साथ में ये भी कहा कि वो शख्स जो देश के लिए उपयोगी हो, उसे नामांकित किया जाना चाहिए. आखिर हमारे पास तो प्रणब मुखर्जी, लालकृष्ण आडवाणी, सुषमा स्वराज जैसे नाम भी मौजूद हैं. ममता ने कहा, मैं ये नहीं कह रही कि बिहार के राज्यपाल कुछ जानते नहीं होंगे. उनके बारे में बताया गया है कि वो भाजपा के किसी दलित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष थे.

चंद्रबाबू भी हैं हतप्रभ
ममता ने कहा कि जब उन्हें एनडीए के भाजपा कैंडीडेट के बारे में पता चला तो उन्होंने चंद्रबाबू नायडू से बात की. वह खुद इस फैसले से स्तब्ध हैं. इस फैसले को लेने से पहले उनसे कोई बातचीत नहीं की गई. सर्वानुमति का मतलब होता है कि आपको हर किसी का दृष्टिकोण लेना चाहिए. साथ ही ममता ने सवाल भी जड़ दिया कि क्या एनडीए को और कोई दलित नेता नहीं मिला था. गौरतलब है कि विपक्ष राष्ट्रपति उम्मीदवार के बारे में 22 जून को एक मीटिंग कर रहा है.

 
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर