पीएम मोदी ने दी देशवासियों को होली की बधाई

News18India

Updated: March 13, 2017, 2:01 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

आज देश भर में रंगों त्योहार होली धूमधाम से मनाया जा रहा है. दुनिया के अलग अलग देशों में रह रहे भारतीय भी रंगों के त्योहार का जश्न मना रहे हैं. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को बधाई दी है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि  होली के पावन पर्व की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं.

इसके अलावा राष्ट्रपति समेत सभी बड़े नेताओं ने भी होले के मौके पर देशवासियों को बधाई दी है. राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने इस मौके पर लोगों से जरूरतमंदों और वंचितों के जीवन में खुशियां फैलाने का आग्रह किया है. राष्ट्रपति ने ट्वीट किया कि होली के पर्व पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं. इस दिन हमें जरूरतमंदों और वंचितों के साथ खुशियां साझा करनी चाहिए.

मुखर्जी ने कहा कि होली हमारे जीवन में आशा और संतुष्टि का अग्रदूत है. रंगों का यह त्योहार एकता के इंद्रधनुष में भारतीय संस्कृति के विविध रंगों का समुच्चय है. यह लोगों के बीच भाईचारे और सौहार्द को मजबूत करता है. त्योहार के इस मौके पर देशभर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.राजधानी दिल्ली में 25 हजार पुलिसकर्मिय़ों को ड्यूटी पर तैनात किया गया है.साथ ही करीब 1000 पीसीआर वैन भी सुरक्षा के लिए तैनात हैं.

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

First published: March 13, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp