कच्छ में भारतीय नाव लेकर घुसे तीन पाकिस्तानी, अलर्ट पर गुजरात पुलिस! 

Updated: February 17, 2017, 8:04 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

कच्छ में भारतीय नाव लेकर तीन पाकिस्तानी संदिग्ध घुसे हैं. गुजरात के अंतर्राष्ट्रीय मेरीटाइम बॉर्डर के पास इन संदिग्धों को देखा गया है. सूत्रों के मुताबिक उनके पास तीन बड़े बॉक्स हैं. खुफिया विभाग ने यह इनपुट जारी किया है. यह सूचना आते ही गुजरात पुलिस अलर्ट पर है.

बताया जा रहा कि कच्छ के पास दो भारतीयों ने इस संदिग्धों को बाकायदा रिसीव किया है. उसके बाद सभी संदिग्ध एक एसयूवी कार से गांधीधाम की ओर निकले हैं. गुजरात पुलिस इस सूचना के बाद अलर्ट पर है. जगह-जगह नाकेबंदी कर दी गई है.

कच्छ में भारतीय नाव लेकर घुसे तीन पाकिस्तानी, अलर्ट पर गुजरात पुलिस! 
File Photo - News18

संदिग्ध लोगों के घुसने पर डिप्टी सीएम नीतिन भाई पटेल ने कहा है कि इस जानकारी को लेकर गुजरात सरकार गंभीर है. उन्होंने बताया कि सरकार के पास आतंकी इनपुट की जानकारी है और पुलिस सहित सभी सुरक्षा एजेंसियों को एलर्ट पर रहने के आदेश दिए गए हैं. उपमुख्यमंत्री ने बताया कि सुरक्षा को लेकर गृह विभाग को भी सुचना दे दी गई है.

आपको बता दें कि चार बॉक्स के साथ संदिग्ध शख्स के भारतीय सीमा में घुसने के मेसेज से पुलिस समेत सभी सुरक्षा एजेंसियों ने तमाम चेकपोस्ट पर कड़ी सुरक्षा तैनात कर दी है. इसके साथ ही हाईवे पर सभी वाहनों की कड़ी चैकिंग शुरू हो गई है. गौरतलब है कि मुंबई हमले के बाद से आशंका जताई जा रही थी कि संदिग्ध समुद्री रास्ते से घुसपैठ कर सकते हैं. उसके बाद से ही गुजरात से लेकर महाराष्ट्र तक की समुद्री सीमा पर गश्त बढ़ा दी गई है.

First published: February 17, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp