"पाकिस्तानी सेना पश्तूनी महिलाओं को अगवा कर बना रही सेक्स स्लेव"

Pradesh18
Updated: January 14, 2017, 6:26 PM IST
Photo: Gauri Shankar
Pradesh18
Updated: January 14, 2017, 6:26 PM IST
पाकिस्तान सरकार पश्तूनी महिलाओं को अगवा कर उनका सेक्स स्लेव की तरह इस्तेमाल कर रही है. पाकिस्तानी सरकार के हमलों और जुल्मों से तंग आकर पश्तून के लोग सैनिक संघर्ष की भी तैयारी कर रहे हैं.

ये गंभीर आरोप पश्तूनी कार्यकर्ता उमर दाऊद खट्टक ने लगाए हैं. उमर ने कहा कि पाकिस्तान ने सैंकड़ों पश्तूनी लड़कियों का अपहरण कर उन्हें लाहौर ले जाकर सेक्स स्लेव बना रखा है.



उन्होंने कहा कि, पाकिस्तानी सैनिकों ने यहां तबाही मचा कर रखी है. सेना ने कई घरों को बर्बाद कर दिया, बाजार लूटे और महिलाओं के साथ भी रेप किया. 





कार्यकर्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सेना के अत्याचारों से बचने के लिए अब तक पांच लाख लोग अफगानिस्तान में पलायन कर चुके हैं.  पाकिस्तान हमें काफी गुमराह कर चुका, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. उमर ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान चाहता है कि हम लोग पश्तून छोड़ दें ताकि वो यहां आतंकियों के कैंप स्थापित कर सके.



उमर खट्टक ने बताया कि पाकिस्तान से परेशान होकर अब पश्तुनी लोग सैनिक संघर्ष की भी तैयारी कर रहे हैं. इसके लिए 'पश्तूनिस्तान लिबरेशन आर्मी' बनाने का भी निर्णय लिया गया है, जो इन जुल्मों से आजादी दिलाएगी. इसके लिए उन्हें बाकी लोगों का समर्थन चाहिए.







उमर ने ये भी आरोप लगाया कि पाकिस्तान उनके खिलाफ परमाणु हथियार भी इस्तेमाल कर सकता है. ये देश अन्य देशों में भी परमाणु हथियारों की काला बाजारी करता है.
First published: January 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर