पीएम मोदी संसद में विपक्षी नेताओं से मिले, सोनिया से पूछा हालचाल

भाषा
Updated: July 17, 2017, 7:18 PM IST
पीएम मोदी संसद में विपक्षी नेताओं से मिले, सोनिया से पूछा हालचाल
पीएम मोदी राष्‍ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग से 10 मिनट पहले ही पहुंच गए. (Photo:AP)
भाषा
Updated: July 17, 2017, 7:18 PM IST
कांग्रेस समेत विपक्षी दल मॉनसून सत्र के दौरान गौ रक्षकों, कश्मीर, चीन के साथ गतिरोध जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी में हैं.

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को संसद के मॉनसून सत्र के पहले दिन लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत पक्ष और विपक्ष के तमाम नेताओं के पास जाकर उनका हालचाल पूछा.

सोमवार को लोकसभा की बैठक शुरू होने से कुछ पहले प्रधानमंत्री विपक्षी सदस्यों की सीट की ओर भी गए. इससे पहले वो मुरली मनोहर जोशी, रामविलास पासवान के अलावा बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के नेताओं से मिले. पीएम मोदी सोमवार को राष्‍ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग से 10 मिनट पहले ही पहुंच गए.

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार के साथ विपक्षी सदस्यों की सीट की ओर भी गए और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, सदन में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और एसपी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव का कुशलक्षेम पूछा.

उन्होंने खड़गे और मुलायम से कुछ पल बातचीत की और हालचाल पूछा. मोदी ने अन्नाद्रमुक नेता और लोकसभा उपाध्यक्ष एम थम्बीदुरई से बात की और फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, फारूक अब्दुल्ला, ज्योतिरादित्य सिंधिया, भर्तृहरि महताब का अभिवादन किया.

सदन दिनभर के लिए स्थगित होने के बाद प्रधानमंत्री को बीजेपी के अनेक सांसदों से बात करते देखा गया.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर