राष्‍ट्रपति चुनाव को लेकर एनडीए की बैठक समाप्‍त, कोविंद भी रहे मौजूद

News18Hindi
Updated: July 16, 2017, 7:28 PM IST
राष्‍ट्रपति चुनाव को लेकर एनडीए की बैठक समाप्‍त, कोविंद भी रहे मौजूद
President election: एनडीए के राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार रामनाथ कोविंद (Photo:PTI)
News18Hindi
Updated: July 16, 2017, 7:28 PM IST
राष्‍ट्रपति चुनाव के लिए मतदान से एक दिन पहले एनडीए के नेताओं की संसद परिसर में बैठक हुई. इसमें एनडीए के राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार रामनाथ कोविंद भी शामिल हुए. बैठक में कोविंद का भाषण भी हुआ. मीटिंग के दौरान भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह, अनन्त कुमार, कैलाश विजयवर्गीय और मुख्तार अब्बास नकवी मौजूद रहे.

राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग सोमवार को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगी. वहीं उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के चयन के लिए बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक सोमवार शाम को होगी.

भाजपा शासित राज्‍यों में भी राष्‍ट्रपति चुनाव से पहले बैठकें बुलाई गई है. इसके तहत झारखंड में सीएम रघुवर दास और उत्‍तर प्रदेश में योगी आदित्‍यनाथ ने बैठक बुलाई. योगी बैठक के बाद विधायकों को डिनर कराएंगे.

इधर, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राष्‍ट्रपति चुनाव से पहले एक बार फिर विपक्ष पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, ' नीतीश जी ने मीरा कुमार जी के लिए वही कहा जो हमने कहा था कि हारने(राष्‍ट्रपति चुनाव में) के लिए जगजीवन की बेटी और उपराष्ट्रपति पद पर हारने के लिए गांधी जी के पौते. और मलाई खाने के लिए नेहरू परिवार के लोग. यही हमने कहा था.'

ये भी पढ़ें

राष्ट्रपति चुनाव: नेता कर सकते हैं क्रॉस वोटिंग, सपा में बढ़ सकती है कलह!

राष्‍ट्रपति चुनाव: जानिए किस तरह डाले जाएंगे वोट और कैसे होगा शपथग्रहण
First published: July 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर