VIDEO: सोनू निगम पर कादरी का पलटवार, कहा- गर्मी से बचने के लिए गंजे हुए

News18India
Updated: April 20, 2017, 1:26 PM IST
News18India
Updated: April 20, 2017, 1:26 PM IST
सोनू निगम के अज़ान पर किए ट्वीट पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोनू के सिर मुंडवाने पर 10 लाख का ऐलान करने वाले मौलवी ने एक बार फिर कहा है कि वो अपने बयान पर क़ायम हैं. उन्होंने कहा कि मैं तबतक इनाम की राशि नहीं दूंगा जबतक मेरी सारी शर्तें पूरी नहीं होंगी.

फतवे के विरोध में सोनू निगम ने खुद ही सिर मुंडवाया

सैयद शाह आतिफ अली अल कादरी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, सोनू निगम के ट्वीट पर मैंने ये कहा था कि सोनू निगम ने बिल्कुल गलत कहा है और हम हिन्दुस्तान में हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सब एक साथ रहते हैं और आगे भी मिलकर रहेंगे. हमें कोई जुदा नहीं कर सकता. मैंने ये भी कहा था कि हमारे मुल्क में हर धर्म के आदमी को समान तरीके से देखा जाता है.

सोनू निगम के खिलाफ फतवा, गंजा करने वाले को मिलेंगे 10 लाख

उन्होंने कहा, मैंने उसे टकला करके, घटिया जूता डाल कर सब घरों में घुमाने वाले को 10 लाख का इनाम देने की बात कही थी. मैं अपनी बात पर कायम हूँ. कुछ मीडिया मेरी बात को ट्विस्ट कर रहा है. कुछ कह रहे हैं कि सोनू निगम अब गंजे हो गए हैं तो मुझे 10 लाख रुपये देना चाहिए. यह गलत है. मैं सोनू तक मैसेज पहुंचाना चाहता हूँ कि आप चुनौती पूरा कीजिए और मेरी मांग पूरी करें तो 10 लाख रुपये दूंगा. मेरा निजी तौर पर मानना है कि उसके सर में जूएं भर गए होंगे तो इसलिए उसने सर मुंडवाया. या हो सकता है कि गर्मी से छुटकारा पाने के लिए गंजे हुए होंगे.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर