'राहुल कांग्रेस का नेतृत्व नहीं कर सकते तो दूसरों को अवसर दें'

News18Hindi
Updated: March 21, 2017, 3:16 PM IST
'राहुल कांग्रेस का नेतृत्व नहीं कर सकते तो दूसरों को अवसर दें'
राहुल गांधी ने अल्मोड़ा के सोमेश्वर में पीएम मोदी पर निशाना साधा, कहा कि पब्लिसिटी के लिए मोदी जी गलत बात बोलते हैं. मोदी कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं.
News18Hindi
Updated: March 21, 2017, 3:16 PM IST
उत्तर प्रदेश में करारी हार के बाद  केरल के युवा कांग्रेस नेता सी.आर. महेश ने कहा कि अगर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी का नेतृत्व नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें अन्य लोगों को इसका अवसर देना चाहिए.

महेश ने अपने फेसबुक पेज पर कहा, "आदरणीय राहुल गांधी, यदि आपको नेतृत्व करने में रुचि नहीं है तो कृपया इस महान संस्था, जिसकी जड़ें पूरे भारत में फैली हैं, में दूसरों के लिए जगह बनाएं क्योंकि आज इस पर निशाना साधा जा रहा है."

युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष महेश ने 2016 का विधानसभा चुनाव कोल्लम जिले के करुनागपल्ली से चुनाव लड़ा था और भाकपा के आर.रामचंद्रन से 1,759 मतों से हार गए थे.

महेश ने कहा कि आज स्थिति यह है कि केरल की कांग्रेस इकाई दो हफ्ते से बिना अध्यक्ष के है.

कांग्रेस की छात्र शाखा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, "केएसयू में चल रहे झगड़े को कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व किनारे खड़ा होकर देख रहा है जबकि आज समय आ गया है कि माकपा और भाजपा की विफलताओं को उजागर किया जाए."

उन्होंने पूर्व रक्षा मंत्री ए.के. एंटोनी पर कांग्रेस में चल रही घटनाओं पर चुप्पी तोड़ने का आग्रह किया.

महेश ने कहा, "कांग्रेस देश में जिंदा रहे, इसके लिए हम मरने तक के लिए तैयार हैं लेकिन यह निश्चित किया जाना चाहिए कि योग्यता को उचित श्रेय दिया जाएगा."
First published: March 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर