गोपाल गांधी ने की थी आतंकी याकूब को बचाने की कोशिश: शिवसेना

अमित पांडेय | News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 1:46 PM IST
गोपाल गांधी ने की थी आतंकी याकूब को बचाने की कोशिश: शिवसेना
file photo
अमित पांडेय | News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 1:46 PM IST
यूपीए की ओर से उपराष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनाए गए गोपाल कृष्ण गांधी पर शिवसेना ने गंभीर आरोप लगाए हैं. शिवसेना के फायरब्रांड नेता संजय राउत ने ट्वीट कर कहा है कि गोपाल कृष्ण गांधी ने मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन की पैरवी की थी.

ट्वीट के बाद राउत ने न्यूज18 इंडिया से खास बातचीत में कहा कि जो आदमी याकूब मेमन की फांसी का विरोध कर सकता है. उसे कोई कैसे उम्मीदवार घोषित कर सकता है. याकूब तो दाऊद का सबसे खास गुर्गा था.

साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस वालों का दिमाग खराब हो गया है. ऐसा नहीं होना चाहिए था. इस बात को उन्हें ध्यान में रखना चाहिए. राउत ने कहा कि आनेवाले दिनों में हम जोर शोर से ये मुद्दा उठाएंगे. क्योंकि देश के सामने ये बात आ गई है.

 




उधर कांग्रेस ने शिवसेना पर पलटवार करते हुए कहा कि उम्मीदवार चुनना उनका विशेषाधिकार है. कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने राउत पर तंज कसते हुए कहा कि क्या राउत को वो उम्मीदवार बना दें. सारे मुद्दों को जांच परख कर ही उनकी उम्मीदवारी का ऐलान हुआ है. फिलहाल इन आरोपों पर बीजेपी खामोश है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि अपने उम्मीद्वार के नाम के ऐलान करने के बाद ही वो अपने पत्ते खोलेगी.

बता दें कि 1993 के मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन को साल 2015 में नागपुर के जेल में फांसी की सजा दी गई थी.

ये भी पढ़ें -
नागपुर जेल में सुबह 6.35 बजे याकूब मेमन को दी गई फांसी
पढ़ें: याकूब मेमन की फांसी पर किसने क्या-क्या कहा
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर