यासिन मलिक का आरोप- महिला रिपोर्टर मेरे कमरे में घुस गई और बदसलूकी का चार्ज भी लगा दिया

आईएएनएस
Updated: May 19, 2017, 7:19 PM IST
यासिन मलिक का आरोप- महिला रिपोर्टर मेरे कमरे में घुस गई और बदसलूकी का चार्ज भी लगा दिया
जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के नेता यासीन मलिक ने एक महिला टीवी रिपोर्टर पर उनके बेडरूम में जबरन घुसने का आरोप लगाया है.
आईएएनएस
Updated: May 19, 2017, 7:19 PM IST
जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के नेता यासीन मलिक ने एक महिला टीवी रिपोर्टर पर उनके बेडरूम में जबरन घुसने का आरोप लगाया है. मलिक ने साथ ही कहा कि रिपोर्टर ने बाद में उन पर ही बदसलूकी करने का आरोप लगा दिया.

उन्‍होंने महिला पत्रकार का नाम बताने से इनकार करते हुए श्रीनगर में कहा कि पत्रकार ने उनका साक्षात्कार लेने के लिए पहले से समय नहीं लिया था. यासिन मलिक ने कहा कि महिला ने उनकी बहन से झूठ बोला कि उसने साक्षात्कार के लिए पहले से समय लिया है.

जेकेएलएफ नेता ने कहा, 'मैं जब सो रहा था, तब वह अचानक मेरे कमरे में घुस आई और अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्डिग करने लगी. मैं उसकी इस हरकत से हैरान रह गया और मैंने इसका विरोध किया. मैंने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और उसे अपने कमरे से जाने को कहा. उसके बाद वह मुझ पर अपने साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाकर रोने लगी.'

मलिक ने कहा, "मैं मीडिया से पूछता हूं कि क्या यह किसी व्यक्ति का साक्षात्कार लेने का सही तरीका है?" उन्होंने कहा कि उन्होंने पत्रकार के खिलाफ आपराधिक और गलत तरीके से घुसने की शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें

कश्मीरी युवक फिर बंदूक उठाने पर होंगे मजबूर: यासीन

कश्मीरी छात्र ने सुनाई आपबीती 'जिल्लत की जिंदगी जीने से बेहतर है बंदूक उठाना'
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर