लौट आया भूत

First published: September 8, 2012, 11:20 AM IST | Updated: March 5, 2015, 7:44 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
लौट आया भूत
राम गोपाल वर्मा एक बार फिर ‘भूत’ सीरिज के साथ लौट रहे हैं।

[caption id="attachment_318427"]इस बार उनकी फिल्म 3डी होगी। वर्मा पहली बार 3डी फिल्म बना रहे हैं। इस बार उनकी फिल्म 3डी होगी। वर्मा पहली बार 3डी फिल्म बना रहे हैं।[/caption][caption id="attachment_318428"]फिल्म में मनीषा के साथ उनके हीरो जेडी चक्रवर्ती होंगे। फिल्म में मनीषा के साथ उनके हीरो जेडी चक्रवर्ती होंगे।[/caption][caption id="attachment_318429"]फिल्म में मनीषा कोइराला एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी।
</p><p> फिल्म में मनीषा कोइराला एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी।

[/caption][caption id="attachment_318430"]'भूत रिटर्न्स' के साथ रामू एक बार फिर दर्शकों के मन में डर बैठाने को तैयार हैं। 'भूत रिटर्न्स' के साथ रामू एक बार फिर दर्शकों के मन में डर बैठाने को तैयार हैं।[/caption][caption id="attachment_318431"]'भूत रिटर्न्स' को इरोज इंटरनेशनल और अलुमबरा इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। 'भूत रिटर्न्स' को इरोज इंटरनेशनल और अलुमबरा इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है।[/caption][caption id="attachment_318432"]
</p><p>फिल्म के पहले पोस्टर को काफी भ्रम पैदा किया था। वहीं फिल्म के पहले टीजर में असामान्य घटनाओं को दिखाया है।
</p><p>

फिल्म के पहले पोस्टर को काफी भ्रम पैदा किया था। वहीं फिल्म के पहले टीजर में असामान्य घटनाओं को दिखाया है।

[/caption][caption id="attachment_318433"]
</p><p>फिल्म की सबसे बड़ी खूबी ये है कि फिल्म को एक डाक्यूमेंट्री की तरह पेश किया जा रहा है।
</p><p>

फिल्म की सबसे बड़ी खूबी ये है कि फिल्म को एक डाक्यूमेंट्री की तरह पेश किया जा रहा है।

[/caption][caption id="attachment_318434"]
</p><p>पहले इस फिल्म का नाम ‘भूत-2’ रखा गया था। कुछ ने ‘भू’ नाम बताया। लेकिन पोस्टर के आने से इस फिल्म का नाम फाइनल हो गया।
</p><p>

पहले इस फिल्म का नाम ‘भूत-2’ रखा गया था। कुछ ने ‘भू’ नाम बताया। लेकिन पोस्टर के आने से इस फिल्म का नाम फाइनल हो गया।

[/caption][caption id="attachment_318435"]
</p><p>‘भूत’ फिल्म को रामगोपाल वर्मा ने निर्देशित किया था, जबकि नितिन मनमोहन ने उसे प्रोडूयस किया था। ‘भूत’ फिल्म की कामयाबी के बाद ‘भूत-2’ के नाम को नितिन मनमोहन की कंपनी ने रजिस्टर्ड कर लिया।
</p><p>

‘भूत’ फिल्म को रामगोपाल वर्मा ने निर्देशित किया था, जबकि नितिन मनमोहन ने उसे प्रोडूयस किया था। ‘भूत’ फिल्म की कामयाबी के बाद ‘भूत-2’ के नाम को नितिन मनमोहन की कंपनी ने रजिस्टर्ड कर लिया।

[/caption][caption id="attachment_318436"]
</p><p>फिल्म के नाम रजिस्टर्ड करने के बाद रामगोपाल वर्मा और नितिन मनमोहन साथ-साथ आए। हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए।
</p><p>

फिल्म के नाम रजिस्टर्ड करने के बाद रामगोपाल वर्मा और नितिन मनमोहन साथ-साथ आए। हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए।

[/caption][caption id="attachment_318437"]पिछले साल नितिन मनमोहन ने कहा था कि वो ‘भूत-2’ को विक्रम भट्ट के साथ बनाएंगे, जिसे विक्रम खुद डायरेक्ट करेंगे। बाद में विक्रम भट्ट को पता चला कि ये सबकुछ रामू की सहमति से नहीं हुआ है तो वह इससे बाहर हो गए। पिछले साल नितिन मनमोहन ने कहा था कि वो ‘भूत-2’ को विक्रम भट्ट के साथ बनाएंगे, जिसे विक्रम खुद डायरेक्ट करेंगे। बाद में विक्रम भट्ट को पता चला कि ये सबकुछ रामू की सहमति से नहीं हुआ है तो वह इससे बाहर हो गए।[/caption][caption id="attachment_318438"]रामू के नए प्रोड्यूसर ने नितिन मनमोहन से बार-बार कहा है कि वो रामू को उनकी फिल्म का नाम लौटा दें। फिल्म का टाइटल नहीं मिलने पर रामू ने 'भूत-2' से 'भूत रिटर्न्स' चुन लिया। रामू के नए प्रोड्यूसर ने नितिन मनमोहन से बार-बार कहा है कि वो रामू को उनकी फिल्म का नाम लौटा दें। फिल्म का टाइटल नहीं मिलने पर रामू ने 'भूत-2' से 'भूत रिटर्न्स' चुन लिया।[/caption][caption id="attachment_318439"]राम गोपाल वर्मा एक बार फिर ‘भूत’ सीरिज के साथ लौट रहे हैं।
</p><p> राम गोपाल वर्मा एक बार फिर ‘भूत’ सीरिज के साथ लौट रहे हैं।

[/caption]

facebook Twitter google skype whatsapp