'बर्फी' के 10 सीक्रेट

First published: September 11, 2012, 1:16 PM IST | Updated: March 5, 2015, 7:45 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
'बर्फी' के 10 सीक्रेट
रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा और इलियाना डी क्रूज स्टारर बर्फी शुक्रवार को रिलीज होगी। फिल्म के बारे में कुछ कम जाने गए तथ्य।

[caption id="attachment_318490"]रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा और इलियाना डी क्रूज स्टारर बर्फी शुक्रवार को रिलीज होगी। फिल्म के बारे में कुछ कम जाने गए तथ्य। रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा और इलियाना डी क्रूज स्टारर बर्फी शुक्रवार को रिलीज होगी। फिल्म के बारे में कुछ कम जाने गए तथ्य।[/caption][caption id="attachment_318491"]रणबीर कपूर का फिल्म में नाम मर्फी है न कि बर्फी। वे नेपाली मूल के मूक-बधिर युवक का किरदार निभा रहे हैं। रणबीर कपूर का फिल्म में नाम मर्फी है न कि बर्फी। वे नेपाली मूल के मूक-बधिर युवक का किरदार निभा रहे हैं।[/caption][caption id="attachment_318492"]इलियाना तेलुगु सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। इस फिल्म के जरिए वो बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं।
</p><p> इलियाना तेलुगु सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। इस फिल्म के जरिए वो बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं।

[/caption][caption id="attachment_318493"]प्रियंका का किरदार फिल्म में आटिज्म से पीड़ित लड़की का है। प्रियंका को लगता है कि फिल्म में उनका हेयरस्टायल सचिन तेंदुलकर जैसा है। प्रियंका का किरदार फिल्म में आटिज्म से पीड़ित लड़की का है। प्रियंका को लगता है कि फिल्म में उनका हेयरस्टायल सचिन तेंदुलकर जैसा है।[/caption][caption id="attachment_318494"]‘डोंट वरी बी बर्फी’ यही है फिल्म की फिलॉसफी। रणबीर कपूर का किरदार खुशियां फैलाने में यकीन रखता है। लोगों को हंसाना उसकी जिंदगी का एकमात्र मकसद है।
</p><p> ‘डोंट वरी बी बर्फी’ यही है फिल्म की फिलॉसफी। रणबीर कपूर का किरदार खुशियां फैलाने में यकीन रखता है। लोगों को हंसाना उसकी जिंदगी का एकमात्र मकसद है।

[/caption][caption id="attachment_318495"]रणबीर कपूर का दावा है कि बर्फी विकलांगता पर बनी फिल्म नहीं है। ये एक दिल को छूने वाली लव स्टोरी है। रणबीर कपूर का दावा है कि बर्फी विकलांगता पर बनी फिल्म नहीं है। ये एक दिल को छूने वाली लव स्टोरी है।[/caption][caption id="attachment_318496"]रणबीर कपूर का फिल्म में किरदार चार्ली चैप्लिन और मिस्टर बीन से प्रेरित है। रणबीर कपूर का फिल्म में किरदार चार्ली चैप्लिन और मिस्टर बीन से प्रेरित है।[/caption][caption id="attachment_318497"]फिल्म के पहले ट्रेलर से देखने में भले ही लगे कि फिल्म साइलेंट मूवी है लेकिन ऐसा है नहीं। फिल्म के बाकी किरदार खूब बोलते हैं। फिल्म के पहले ट्रेलर से देखने में भले ही लगे कि फिल्म साइलेंट मूवी है लेकिन ऐसा है नहीं। फिल्म के बाकी किरदार खूब बोलते हैं।[/caption][caption id="attachment_318498"]फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू सर्टिफिकेट दिया है। डायरेक्टर अनुराग बासु के लिए इससे खुशी की बात क्या हो सकती थी। फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू सर्टिफिकेट दिया है। डायरेक्टर अनुराग बासु के लिए इससे खुशी की बात क्या हो सकती थी।[/caption][caption id="attachment_318499"]फिल्म में डायलॉग काफी कम हैं और यही फिल्म की यूएसपी है। क्या आपको लगता है कि लोग ऐसी फिल्म देखने आएंगे। फिल्म में डायलॉग काफी कम हैं और यही फिल्म की यूएसपी है। क्या आपको लगता है कि लोग ऐसी फिल्म देखने आएंगे।[/caption][caption id="attachment_318500"]हालांकि रणबीर कपूर फिल्म में मूक बधिर बने हैं लेकिन उन्होंने फिल्म के प्रमोशनल सॉन्ग फटाफटी को अपनी आवाज दी है। हालांकि रणबीर कपूर फिल्म में मूक बधिर बने हैं लेकिन उन्होंने फिल्म के प्रमोशनल सॉन्ग फटाफटी को अपनी आवाज दी है।[/caption]

facebook Twitter google skype whatsapp