फैसला सुनते ही कोर्ट में रो पड़े बीजेपी नेता बंगारू लक्ष्मण

News18India
Updated: April 27, 2012, 9:32 AM IST
फैसला सुनते ही कोर्ट में रो पड़े बीजेपी नेता बंगारू लक्ष्मण
अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश कंवलजीत अरोड़ा ने कल सुबह तक के लिए बंगारू को हिरासत में लेने के आदेश दिए। इसके बाद इस बीजेपी नेता को जेल भेजने की कार्यवाही शुरू हो गई।
News18India
Updated: April 27, 2012, 9:32 AM IST
नई दिल्ली। बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वर्तमान राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बंगारू लक्ष्मण को सीबीआई की द्वारका कोर्ट ने जैसे ही तहलका घूस कांड में दोषी करार दिया, वो फूट फूटकर रोने लगे। कोर्ट उनकी सजा का ऐलान कल करेगा। उन्हें कल तक के लिए जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं।
अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश कंवलजीत अरोड़ा ने भ्रष्टाचार के इस मामले में अपना फैसला दो अप्रैल को सुरक्षित रख लिया था। आज जैसे ही अदालत की कार्यवाही शुरू हुई बंगारू को विटनेस बॉक्स में बुलाया गया। इसके बाद अदालत ने अपना फैसला सुनाया।
फैसला सुनते ही बंगारू फूट-फूटकर रोने लगे। जब वे कोर्ट में आए तो काफी आश्वस्त दिख रहे थे लेकिन फैसला सुनकर उनके सब्र का बांध टूट गया। वे खड़े हुए थे लेकिन फैसला सुनने के बाद एक स्टूल मंगाकर उसपर बैठ गए। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश कंवलजीत अरोड़ा ने कल सुबह तक के लिए बंगारू को हिरासत में लेने के आदेश दिए। इसके बाद इस बीजेपी नेता को जेल भेजने की कार्यवाही शुरू हो गई। कल सुबह उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा और तब अदालत उनकी सजा का ऐलान करेगी।

First published: April 27, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर