रामदेव के आंदोलन को शरद पवार ने दिया समर्थन

आईएएनएस

Updated: June 6, 2012, 3:12 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। कालेधन के मुद्दे को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की घटकराष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की। हालांकि कांग्रेस ने इसे तरजीह न देते हुए कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

कांग्रेस नेता सत्यव्रत चतुर्वेदी ने कहा कि इसमें कोई बुराई नहीं है कालेधन के मुद्दे को लेकर प्रत्येक व्यक्ति चिंतित है। वहीं कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने इसे दो व्यापारियों की मुलाकात करार दिया। सिंह ने भी उसी चैनल से कहा कि यह तो दो व्यापारियों की मुलाकात है।

रामदेव के आंदोलन को शरद पवार ने दिया समर्थन
कालेधन के मुद्दे को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की घटकराष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की।

पवार से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बातचीत में बाबा रामदेव ने इस मुद्दे को समर्थन देने के लिए पवार को धन्यवाद दिया। जबकि पवार ने कहा इस मुलाकात में कोई राजनीति नहीं थी। वह कई नेताओं से मिलेंगे, उसी क्रम में उन्होंने बाबा से मुलाकात की। बाबा ने इस मौके पर कहा कि मेरे द्वारा उठाए गए मुद्दे का समर्थन करने के लिए मैं पवार साहब को धन्यवाद देता हूं। यह संप्रग या राजग का मसला नहीं है।

First published: June 6, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp