'सैफ, आमिर जैसे मुस्लिमों से बचें हिंदू लड़कियां'

सीएनएन-आईबीएन
Updated: July 9, 2012, 8:55 AM IST
'सैफ, आमिर जैसे मुस्लिमों से बचें हिंदू लड़कियां'
बीजेपी के अंदरखाने मचे पोस्टर वॉर के बीच एक नया विवाद उठ खड़ा हुआ है। बीजेपी हेडक्वार्टर के अंदर एक विवादास्पद पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में मुस्लिम लड़कों के खिलाफ हिंदू लड़कियों को चेताया गया है।
सीएनएन-आईबीएन
Updated: July 9, 2012, 8:55 AM IST
नई दिल्ली। देश की प्रमुख विपक्षी पार्टी बीजेपी के अंदरखाने मचे पोस्टर वॉर के बीच एक नया विवाद उठ खड़ा हुआ है। दिल्ली में बीजेपी हेडक्वार्टर के अंदर एक विवादास्पद पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में मुस्लिम लड़कों के खिलाफ हिंदू लड़कियों को चेताया गया है।

पोस्टर में बॉलीवुड स्टार आमिर खान और सैफ अली खान का उदाहरण देते हुए बताया गया है कि किस तरह से मुस्लिम युवा हिंदू लड़कियों से शादी करके उनका धर्म परिवर्तन करा रहे हैं। हालांकि यह पोस्टर अब बीजेपी के दफ्तर से हटा लिया गया है।

इस पोस्टर को कथित तौर पर कट्टर हिंदूवादी संगठन भगत सिंह क्रांति सेना द्वारा लगाया गया था लेकिन इसमें जिस संगठन का प्रचार किया गया उसका नाम एंटी-लव जिहाद फ्रंट दिया गया।

भगत सिंह क्रांति सेना वही संगठन है जिसके सदस्यों ने बीते कुछ महीने पहले टीम अन्ना के अहम सदस्य प्रशांत भूषण पर हमला किया था। भूषण ने कश्मीर मुद्दे को सुलझाने के लिए विवादास्पद बयान दे डाला था।

First published: July 9, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर