राहुल गांधी के पास स्पष्ट सोच नहीं है: बीजेपी

आईएएनएस

Updated: July 10, 2012, 12:34 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मंगलवार को कहा कि राहुल के पास कोई स्पष्ट सोच नहीं है। खुर्शीद ने समाचार पत्र 'इंडियन एक्सप्रेस' को दिए साक्षात्कार में सोमवार को कहा था कि कांग्रेस को राहुल से 'वैचारिक निर्देश' नहीं मिल रहा है और उन्होंने अब तक अपने विचारों तथा सोच का संक्षिप्त प्रदर्शन ही किया है।

इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को कहा कि खुर्शीद के बयान से स्पष्ट है कि कांग्रेस दिशाहीन है। खुर्शीद का बयान उनके विचारों की पुष्टि करता है। प्रसाद ने कहा कि हैरान करने वाली बात यह है कि यह बयान कांग्रेस के नेतृत्व वाले संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री की ओर से आ रहा है। अगर उनका ऐसा कहना है कि कांग्रेस दिशाहीन है तो देश की स्थिति खतरे में है।

राहुल गांधी के पास स्पष्ट सोच नहीं है: बीजेपी
कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मंगलवार को कहा कि राहुल के पास कोई स्पष्ट सोच नहीं है।

प्रसाद ने राहुल पर खुर्शीद के बयान को हास्यास्पद करार दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने (खुर्शीद) कहा कि राहुल ने अपने विचारों तथा सोच का संक्षिप्त प्रदर्शन किया है, इसका अर्थ है कि राहुल के पास कोई स्पष्ट विचार नहीं है, जिसकी पुष्टि सरकार के वरिष्ठ मंत्री भी कर रहे हैं। प्रसाद ने कहा कि खुर्शीद का बयान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के कामकाज पर भी उंगली उठाता है। उन्होंने कहा कि अनिश्चितता की स्थिति देश के लिए ठीक नहीं है।

First published: July 10, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp