विधान पार्षद ने शपथ लेने के बाद कहा- जय सोनिया गांधी!

आईएएनएस

Updated: August 1, 2012, 3:12 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मुंबई। कांग्रेस नेता संजय दत्त ने मंगलवार को महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य के रूप में शपथ लेने के बाद एक नारा लगाकर पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी का गुनगान किया। संजय दत्त विभिन्न राजनीतिक दलों के 11 सदस्यों में शामिल थे जिन्हें विधान परिषद के सभापति शिवाजीराव देशमुख ने शपथ दिलाई।

शपथ ग्रहण के बाद दत्त ने कहा, "जय हिंद, जय महाराष्ट्र और जय सोनिया गांधी।" उनके इस नारे ने सबको अचंभित कर दिया। शपथ ग्रहण समारोह के बाद दत्त ने कहा कि यह सुनियोजित नहीं था। मैडम सोनियाजी के नेतृत्व में मेरी पूरी आस्था है। कांग्रेस पार्टी का एक साधारण सिपाही होने के नाते यह नारा अकस्मात मेरे मुंह से निकल गया।

विधान पार्षद ने शपथ लेने के बाद कहा- जय सोनिया गांधी!
कांग्रेस नेता संजय दत्त ने मंगलवार को महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य के रूप में शपथ लेने के बाद एक नारा लगाकर पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी का गुनगान किया।

उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी स्तर के कार्यकर्ताओं का कांग्रेस अध्यक्ष में आस्था है, इसलिए यदि हमने उनके प्रति निष्ठा दिखाई तो इसमें गलत क्या है?

शपथ लेने वालों में दत्त के अलावा राज्य कांग्रेस प्रमुख मानिकराव ठाकरे और शरण रणपिसे (सभी कांग्रेस के) और जयदेव गायकवाड़, अमर सिंह पंडित और नरेंद्र पाटील (सभी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) शामिल थे। विपक्ष की ओर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विजय गिरकर और आशीष शेलार, पीजेंट्स एंड वर्कर्स पार्टी के जयंत पाटील और शिव सेना के अनिल पारब एवं विनायक राउत ने भी शपथ ली।

First published: August 1, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp