सपा की गुगली, कहा- कुछ कांग्रेसी PM को हटाना चाहते हैं

News18India
Updated: August 28, 2012, 7:17 AM IST
News18India
Updated: August 28, 2012, 7:17 AM IST
नई दिल्ली। आज समाजवादी पार्टी के नेता मोहन सिंह ने हालिया कोल आवंटन मुद्दे पर एक बयान देकर सबको चौंका दिया है। उन्होंने कहा है कि हालिया मुद्दे पर कांग्रेस के कुछ नेता ही मनमोहन को पीएम पद पर बने रहने देना नहीं चाहते हैं।
एसपी प्रवक्ता ने कहा कि ये दरअसल कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई है। उन्होंने कहा कि कुछ कांग्रेसी नहीं चाहते कि मनमोहन सिंह पीएम पद पर बने रहें। वो पीएम बदलना चाहते हैं। जानकारों की नजर में इस बयान के काफी मायने हैं। मालूम हो कि ये बयान कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी को संसद में एस सुप्रीमो मुलायम सिंह से बातचीत के बाद दिया गया है। आज लोकसभा 11 बजे शुरू होने वाली थी। तभी सोनिया अपने सीट से उठकर आईं और मुलायम सिंह की सीट पर जाकर उनसे बातचीत की। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने बीजेपी जो दोनों सदनों में हंगामा कर रही है उस पर मुलायम का मन जानना चाहा। मुलायम का यही जवाब था कि संसद इस तरह से ठप नहीं होनी चाहिए, ये गैरवाजिब है। इसके बाद सोनिया ने उनका शुक्रिया कहा और वापस अपनी सीट पर आ गईं।

इस बीच मोहन सिंह के इस बयान से सवाल उठ रहे हैं कि क्या एसपी कांग्रेस से अपने दूरी बनाए रखना चाहती है। कांग्रेस प्रवक्ता जनार्दन द्विवेदी ने हमला बोलते हुए कहा है कि मोहन सिंह का यह बयान सरासर गलत है।
First published: August 28, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर