कोयले पर मचे बवाल के बीच कीर्ति आजाद से मिलीं सोनिया

News18India
Updated: August 28, 2012, 9:19 AM IST
कोयले पर मचे बवाल के बीच कीर्ति आजाद से मिलीं सोनिया
कोयला ब्लॉक आवंटन पर कैग रिपोर्ट के बाद प्रधानमंत्री के इस्तीफे पर अड़ी भारतीय जनता पार्टी द्वारा पिछले एक सप्ताह से संसद में हंगामे और गतिरोध के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज बीजेपी सांसद कीर्ती आजाद से मुलाकात की।
News18India
Updated: August 28, 2012, 9:19 AM IST
नई दिल्ली। कोयला ब्लॉक आवंटन पर कैग रिपोर्ट के बाद प्रधानमंत्री के इस्तीफे पर अड़ी भारतीय जनता पार्टी द्वारा पिछले एक सप्ताह से संसद में हंगामे और गतिरोध के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज बीजेपी सांसद कीर्ती आजाद से मुलाकात की। दोनों के बीच बैठक करीब 15 मिनट तक चली। बीजेपी सांसद कीर्ती आजाद ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि वे स्वास्थ्य का हालचाल जानने के लिए सोनिया गांधी से मिले थे।

संसद में गतिरोध खत्म करने के लिए इससे पहले लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार और गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने भी बीजेपी नेताओं से अलग-अलग मुलाकात की। आज दोपहर कैग रिपोर्ट पर हंगामे के बाद सदन के दो बजे तक स्थगित होने के बाद स्पीकर मीरा कुमार ने लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज से मुलाकात की।

इससे पहले गृह मंत्री शिंदे ने बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन और गोपीनाथ मुंडे से मुलाकात की थी। लेकिन इन मुलाकातों के बाद भी गतिरोध खत्म होता नहीं दिख रहा। बीजेपी अपने रुख पर कायम है और प्रधानमंत्री के इस्तीफे से कम को तैयार नहीं है, वहीं कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया ने भी आज कड़ा रुख अख्तियार करते हुए पार्टी नेताओं को आक्रामक होने की बात कही है। हंगामे की वजह से आज भी संसद नहीं चल सकी और 30 अगस्त तक स्थगित हो गई।
First published: August 28, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर