गडकरी जो चाहे कर लें, माफी नहीं मांगूंगी: अंजलि

CNN-IBN

Updated: September 28, 2012, 9:50 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। इंडिया अगेन्स्ट करप्शन की सदस्य अंजलि दमानिया ने कहा है कि वो बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी से माफी नहीं मांगेंगी, गडकरी जो करना चाहें वो कर सकते हैं। दरअसल अंजलि ने बुधवार को दावा किया था कि महाराष्ट्र के सिंचाई घोटाले के सिलसिले में जब वो गडकरी से मिलीं और कहा कि वे इस घोटाले को उठाएं क्योंकि इसमें एनसीपी के बड़े नेताओं का हाथ है तो गडकरी ने मदद करने से साफ इनकार कर दिया था।

अंजलि के इस दावे के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने उनको कानूनी नोटिस भेजा है। अंजलि ने कहा कि गडकरी जो करना चाहें, कर सकते है लेकिन मैं माफी नहीं मांगूंगी। गौरतलब है कि अंजलि को नोटिस भेजने की खबर आने के बाद सामाजिक कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल ने इसे ‘चोरी और सीनाजोरी’ बताया था।

गडकरी जो चाहे कर लें, माफी नहीं मांगूंगी: अंजलि
इंडिया अगेन्स्ट करप्शन की सदस्य अंजलि दमानिया ने कहा है कि वो बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी से माफी नहीं मांगेंगी, गडकरी जो करना चाहें वो कर सकते हैं।

उधर बीजेपी ने अंजलि के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि ये कांग्रेस की गंदी चाल है ताकि वो बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से लोगों को ध्यान हटा सके। पार्टी प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने अंजलि के आरोपों को बकवास बताया।

First published: September 28, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp