'वाजपेयी-आडवाणी के परिवार के खिलाफ भ्रष्टाचार के सबूत'

News18India
Updated: October 21, 2012, 6:29 AM IST
News18India
Updated: October 21, 2012, 6:29 AM IST
नई दिल्ली। सोनिया गांधी के दामाद के बचाव में उतरी पूरी कांग्रेस पार्टी अब विपक्षी दल बीजेपी पर पलटवार करती दिखाई दे रही है। टीम केजरीवाल को सवालों के घेरे में लेने वाले पार्टी महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि उनके पास पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और शीर्षस्थ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के परिजनों के खिलाफ भ्रष्टाचार मामले में सबूत हैं। हालांकि, दिग्विजय ने कहा कि वह कभी इसे सामने नहीं लाएंगे।

सीएनएन-आईबीएन के कार्यक्रम ‘डेविल एडवोकेट’ में दिग्विजय ने कहा कि उनके पास इन दो वरिष्ठ नेताओं और बीजेपी को शर्मिंदा करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। साफ तौर पर दिग्विजय के निशाने पर वाजपेयी के दत्तक दामाद और आडवाणी की पुत्री थीं।

करण थापर के सवाल पर दिग्विजय ने कहा कि वह 40 साल से राजनीति में हैं। ऐसे में उनके रिश्तेदार क्या करते हैं, इससे उनका संबंध नहीं है। दिग्विजय ने कहा कि उनकी चार बेटियां और चार दामाद हैं। वो क्या करते हैं यह उनसे संबंधित नहीं है।

दिग्विजय की बयानबाजी पर बीजेपी उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि कांग्रेस अहंकार के नशे में मदहोश हैं। देश की सत्ताधारी पार्टी को छूटे हुए कारतूस का इस्तेमाल न करके अपनी अक्ल का इस्तेमाल करना चाहिए जिससे उनके चेहरे की कालिख कुछ साफ हो सकेगी।

First published: October 21, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर