तब संभावना सेठ पर की थी निरुपम ने ऐसी ही टिप्पणी!

News18India.com

Updated: December 21, 2012, 11:17 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। टीवी पर लाइव बहस के दौरान कांग्रेस नेता संजय निरुपम की बीजेपी नेत्री स्मृति ईरानी पर की गई अभद्र टिप्पणी उन्हें भारी पड़ गई है। निरुपम के बयान पर बीजेपी ने कड़ा ऐतराज जताया है। पार्टी ने इस मुद्दे पर उनसे माफी की मांग की है जबकि स्मृति ईरानी ने उन्हें मानहानि का नोटिस भेज दिया है।

वैसे संजय निरुपम पहले भी अपनी टिप्पणियों के लिए विवाद में फंसते रहे हैं। बिग बॉस के दूसरे सीजन में वे बतौर प्रतिभागी शामिल हुए लेकिन वहां अभिनेत्री संभावना सेठ के फिल्मों ने काम करने पर उन्होंने सवाल उठा दिए। उन्होंने संभावना से कहा कि जब वे घर में आ रहे थे तब किसी ने उनसे कहा कि वे ऐसे घर में क्यों जा रहे हैं जहां संभावना सेठ जैसी आइटम गर्ल उनके साथ रहेगी।

तब संभावना सेठ पर की थी निरुपम ने ऐसी ही टिप्पणी!
टीवी पर लाइव बहस के दौरान कांग्रेस नेता संजय निरुपम की बीजेपी नेत्री स्मृति ईरानी पर की गई अभद्र टिप्पणी उन्हें भारी पड़ गई है। निरुपम के बयान पर बीजेपी ने कड़ा ऐतराज जताया है।

निरुपम को तब संभावना ने करारा जवाब दिया था। निरुपम बिग बॉस के घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए और उन्हें जनता से अपने वोटों से पहले ही हफ्ते बाहर भी कर दिया। लेकिन लगता है कि निरुपम ने उस घटना से कोई सबक नहीं सीखा। अब उन्होंने ऐसी ही टिप्पणी पूर्व टीवी अभिनेत्री और अब बीजेपी नेत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ भी कर दी।

गौरतलब है कि एक नेशनल न्यूज चैनल(आईबीएन7 नहीं) पर गुरुवार की शाम गुजरात के चुनाव नतीजों पर बहस के दौरान कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने स्मृति ईरानी से कहा कि आप तो टीवी पर ठुमके लगाती थीं और आज राजनीतिक विश्लेषक बन गईं। विवाद बढ़ने पर आज संजय ने ट्विटर पर सफाई दी। उन्होंने अपनी टिप्पणी पर कोई अफसोस जताने की बजाय कहा कि उनकी बात को गलत संदर्भ में पेश किया जा रहा है।

First published: December 21, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp