टीवी बहस में संजय निरूपम का बहिष्कार करेगी बीजेपी

वार्ता
Updated: December 21, 2012, 12:52 PM IST
टीवी बहस में संजय निरूपम का बहिष्कार करेगी बीजेपी
भारतीय जनता पार्टी ने स्मृति ईरानी के बारे में कांग्रेस सांसद संजय निरूपम की टिप्पणी पर कड़ा रूख अपनाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से इसके लिए माफी मांगने को कहा है।
वार्ता
Updated: December 21, 2012, 12:52 PM IST
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने स्मृति ईरानी के बारे में कांग्रेस सांसद संजय निरूपम की टिप्पणी पर कड़ा रूख अपनाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से इसके लिए माफी मांगने को कहा है। ईरानी ने कांग्रेस नेता को कानूनी नोटिस भेजा है, जबकि पार्टी ने टेलीविजन चैनल पर निरूपम का बहिष्कार करने की घोषणा की है।

बीजेपी प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि स्मृति ईरानी पार्टी के महिला मोर्चा की अध्यक्ष, सांसद और बड़ी नेता हैं। उनके खिलाफ इस तरह की टिप्पणी निंदनीय है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी को निरूपम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि सोनिया गांधी संजय निरूपम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें और इसके लिए खुद माफी मांगें। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो बीजेपी कांग्रेस अध्यक्ष के विरोध में प्रदर्शन करेगी।

उन्होंने कहा कि ईरानी ने निरूपम को कानूनी नोटिस भेजा है। रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस सांसद के व्यवहार को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इस टिप्पणी की शब्दों में निंदा नहीं की जा सकती। बीजेपी ने इसे गंभीरता से लिया है। कांग्रेस नेता के बहिष्कार की घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी का कोई भी नेता निरूपम के साथ टेलीविजन पर बहस में हिस्सा नहीं लेगा।




First published: December 21, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर