जयललिता गैर मुद्दे का राजनीतिकरण कर रही हैं: शुक्ला

आईएएनएस
Updated: December 27, 2012, 9:16 AM IST
जयललिता गैर मुद्दे का राजनीतिकरण कर रही हैं: शुक्ला
केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने कहा कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता गैर मुद्दे पर राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रही थीं।
आईएएनएस
Updated: December 27, 2012, 9:16 AM IST
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने कहा कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता गैर मुद्दे पर राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रही थीं। जयललिता केंद्र सरकार पर उनका अपमान करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को राष्ट्रीय विकास परिषद (एनडीसी) की बैठक से बाहर चली आई थीं। शुक्ला ने पत्रकारों से कहा कि सभी मुख्यमंत्रियों को बराबर-बराबर का समय दिया गया। वास्तव में प्रधानमंत्री ने उन्हें (जयललिता) उनके समय से पहले बोलने के लिए आमंत्रित किया। वह गैर मुद्दे का राजनीतिकरण करने का प्रयास कर रही थीं।

जयललिता भाषण पूरा न होने देने से नाराज होकर बैठक से बाहर चली आईं और सरकार पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया। एनडीसी की बैठक में सभी मुख्यमंत्रियों को 10-10 मिनट का समय भाषण पूरा करने के लिए दिया गया था। जयललिता ने कहा कि मैंने भाषण शुरू किया और जैसे ही 10 मिनट पूरा हुआ उन्होंने घंटी बजा दी। यह बड़ा अपमान है। शुक्ला ने कहा कि हमें निश्चित समय में काम करना है। बजर कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों के समय पर भी बजा था। 35 मुख्यमंत्रियों को बोलना था।

First published: December 27, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर