बेटे की सरकार से मुलायम असंतुष्ट, कहा-मंत्री बदलो

News18India

Updated: January 10, 2013, 5:40 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

लखनऊ।समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव अपने बेटे यानी सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मंत्रिमंडल के कामकाज से खुश नहीं हैं। उन्होंने इसी वजह से मंत्रियों को बदलने की जरूरत बताई है। वहीं मुख्यमंत्री अखिलेश ने इस बात को दोहराया है की उत्तर प्रदेश सरकार अच्छा काम कर रही है।

सूत्रों का दावा है कि मुलायम ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में माना कि उनके मंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। जिसकी जानकारी उन्हें पार्टी के कार्यकर्ताओं से ही मिल रही है। बैठक में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, शिवपाल यादव, रामगोपाल यादव भी मौजूद थे।

बेटे की सरकार से मुलायम असंतुष्ट, कहा-मंत्री बदलो
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव अपने बेटे यानी सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मंत्रिमंडल के कामकाज से खुश नहीं हैं। उन्होंने इसी वजह से मंत्रियों को बदलने की जरूरत बताई है।

इस मौके पर राम गोपाल यादव ने कहा कि सीएम ने कुछ ऐसे नौजवान लोगों को महत्व दे रखा है जिन्होंने पार्टी के लिए कुछ ज्यादा काम नहीं किया है और पार्टी कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही है। कुछ लोग इस बात का दावा करते है कि हम टीम अखिलेश के हैं। और इस बात के उन्होंने बाकायदा विजिटिंग कार्ड भी छपवा लिए हैं। ये ठीक नहीं है। वहीं अखिलेश ने इस बात को दोहराया है की यूपी सरकार अच्छा काम कर रही है।

बुधवार को लखनऊ में मुलायम सिंह यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में मीडिया को एंट्री नहीं दी गई थी। सूत्रों के मुताबिक मुलायम ने ये कहा कि हमें मालूम है कि तमाम मंत्री कमाई कर रहे हैं और पार्टी के कार्यकर्ता हमें इस बात की जानकारी देते हैं कि मंत्री भ्रष्टाचार कर रहे हैं। ऐसे मंत्रियों को बदलना होगा।

First published: January 10, 2013
facebook Twitter google skype whatsapp