‘BSP सरकार में 72 गाडियों से चलते थे मंत्री जी’

वार्ता
Updated: February 27, 2013, 12:55 PM IST
‘BSP सरकार में 72 गाडियों से चलते थे मंत्री जी’
शिवपाल सिंह यादव ने बीएसपी सरकार में ऊर्जा मंत्री रहे रामवीर उपाध्याय का नाम लिए बगैर कहा कि पिछली सरकार में एक मंत्री के पास 72 गाडियां थीं।
वार्ता
Updated: February 27, 2013, 12:55 PM IST
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा में बुधवार को लोक निर्माण और सिंचाई मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सरकार में ऊर्जा मंत्री रहे रामवीर उपाध्याय का नाम लिए बगैर कहा कि पिछली सरकार में एक मंत्री के पास 72 गाडियां थीं। प्रश्नप्रहर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सतीश महाना के विद्युत विभाग से संबंधित एक सवाल के जवाब में यादव ने कहा कि पिछले पांच साल में कई परंपराएं टूटी हैं। एक मंत्री के पास तो 72 गाडियां थीं। इस पर उपाध्याय ने कड़ी आपत्ति की और कहा कि वह तो एक ही गाड़ी से चलते थे। उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव का आरोप सरासर गलत और निराधार है। उन्होंने 72 गाडियों की सूची उपलब्ध कराने की मांग की।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दोनों के बीच बहस में हस्तक्षेप करते हुए कहा कि पहले पूर्व मुख्यमंत्री की गाडियों की सूची भिजवाएंगे बाद में इनकी। शिवपाल यादव ने कहा कि राजीव गांधी ग्रामीण विद्युतीकरण योजना के तहत कन्नौज, एटा, फैजाबाद और मैनपुरी समेत 22 जिले पहले चरण में लिए गए हैं। इसके बाद अन्य चरणों में शेष जिले लिए जाएंगे। इस बीच अपनादल की अनुप्रिया पटेल ने कई बार अपनी बात कहने की कोशिश की हालांकि उन्हें मौका नहीं मिला।

First published: February 27, 2013
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर