..जब योगी के मंच पर मिले मोदी, मुलायम और अखिलेश

आईएएनएस
Updated: March 19, 2017, 8:51 PM IST
..जब योगी के मंच पर मिले मोदी, मुलायम और अखिलेश
Photo - Pankaj Tomar
आईएएनएस
Updated: March 19, 2017, 8:51 PM IST
बीते कुछ महीनों से उत्तर प्रदेश में सत्ता की लड़ाई के दौरान मुलायाम सिंह यादव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दूसरे पर तीखा वार करते देखे गए थे. लेकिन योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में दोनों की मुलाकात बड़ी ही गर्मजोशी से हुई. इस मुलाकात में दोनों दिग्गजों के अलावा यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी स्टेज पर मौजूद दिखे.

रविवार को नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी के संस्थापक और अखिलेश यादव से कुछ लम्हों के लिए बातचीत की. हालांकि अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव मंच पर बीजेपी नेताओं से मिल-जुल रहे थे.

समारोह खत्म होने के बाद मोदी सीट से खड़े हुए और हजारों की संख्या में जुटे लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन करने लगे. तभी स्टेज पर मौजूद मुलायम सिंह, मोदी की ओर बढ़े और उनकी पीठ पर थपकी दी.

Photo - Pankaj Tomar

मोदी ने मुस्कुराकर मुलायम सिंह से हाथ मिलाया. उसके बाद मुलायम पीएम को बेटे अखिलेश के पास ले गए. तब प्रधानमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री की पीठ थपथपाई और अभिवादन किया. हालांकि, इसके बाद मुलायम सिंह ने मोदी के कान में कुछ कहा, जिसे सुनकर वो खिलखिलाकर हंस पड़े.
First published: March 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर