अरविंदर सिंह ने शीला दीक्षित को बताया पार्टी पर बोझ

News18India
Updated: April 19, 2017, 8:35 PM IST
अरविंदर सिंह ने शीला दीक्षित को बताया पार्टी पर बोझ
Photo Credti: News18India
News18India
Updated: April 19, 2017, 8:35 PM IST
कांग्रेस का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने आज बीजेपी के मंच से कांग्रेस पर सीधा हमला बोला. इतना ही नहीं पार्टी छोड़ने के बाद लवली ने शीला दिक्षित पर भी जमकर निशाना साधा.

लवली के मुताबिक वो शीला दीक्षित की तरह पार्टी पर बोझ नहीं बनना चाहते थे जिसकी कहीं कोई सुनवाई ही न हो, लवली के मुताबिक कांग्रेस पार्टी में आजकल शीला दीक्षित को टिकट बंटवारे और पार्टी के अन्य फैसलों के मामले में पूछा भी नहीं जाता.

बीजेपी में शामिल हुए लवली ने कहा कि मैं यहां कांग्रेस की नीतियों से क्षुब्ध होकर आया हूं. मेरे पास दो ऑप्शन थे या तो मैं शीला दीक्षित की तरह पार्टी पर बोझ बन जाऊं या मैं देश के सिपाहियों की लड़ाई लड़ने वालों की पार्टी में आ जाऊं. लवली ने कहा कि शीला दीक्षित को पार्टी कैंपन तक में शामिल नहीं किया जाता पता नहीं वो पार्टी में हैं क्यों? इसका मतलब की वो कांग्रेस पर बोझ हैं.

कांग्रेस के वफादार रहे अरविंदर सिंह लवली ने भी थामा कमल

बता दें कि मंगलवार को अरविंदर सिंह लवली ने कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी के दामन थाम लिया था. उनके पार्टी में शामिल होने के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल मौजूद थे. माना जा रहा है कि अजय माकन के दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालने के बाद नाखुश नेताओं में लवली का नाम भी शामिल था.
First published: April 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर