एमसीडी हार पर केजरीवाल ने मानी गलती, कहा- ये बहानेबाजी नहीं सुधारने का समय है

News18Hindi
Updated: April 29, 2017, 4:06 PM IST
News18Hindi
Updated: April 29, 2017, 4:06 PM IST
एमसीडी चुनाव में मिली हार को लेकर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट किया है. ट्वीट में केजरीवाल ने माना है कि एमसीडी चुनाव के लिए रणनीति बनाने में गलती हुई और अब इन गलतियों को सुधारने की दिशा में काम किया जाएगा. कार्यकर्ताओं से बातचीत के बाद केजरीवाल ने कहा कि ये वक्त हार पर कोई दलील देने का नहीं है बल्कि फिर से एकजुट होकर काम करना होगा.

केजरीवाल के ट्विटर पोस्ट से...

केजरीवाल ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, "बीते दो दिनों में मैंने अपने कार्यकर्ताओं और वोटरों से बात की. हां, हमसे गलतियां हुई हैं और हम उन पर आत्मचिंतन कर उन्हें सुधारेंगे. हमारे वोटरों और कार्यकर्ताओं की तरफ हमारी कुछ जिम्मेदारियां हैं. अब बहाने बनाने की नहीं काम करने की जरूरत है. हम अपने काम में असफल भी हैं तो भी हमें काम करते रहना है और उसी के दम पर आगे बढ़ना है. केवल एक चीज स्थिर है और वो है बदलाव.''



वहीं दूसरी ओर, एमसीडी चुनाव में मिली हार के बाद 'आप' में घमासान मचा हुआ है. पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में एमसीडी चुनाव में हार की वजह पार्टी के गलत फैसलों को बताया. इतना ही नहीं कुमार विश्वास ने पार्टी में हुए इस्तीफों को देरी से लिया गया एक्शन करार दिया.

अन्‍ना को बताया बीजेपी का एजेंट, सिसोदिया ने किया रीट्वीट

इसी बीच, तमाम विरोधियों ने भी एक सुर में सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है. 'आप' से बीजेपी में शामिल हुईं शाजिया इल्मी ने कहा कि केजरीवाल जी ईवीएम न जाने आंगन टेढ़ा वाला हाल है. उनको तो जनता ने जो जनाधार दिया है उसके खिलाफ केजरीवाल जी जा रहे हैं.

उत्तर कोरिया ने किया बैलेस्टिक मिसाइल का परीक्षण, एक बार फिर फेल !

गौरतलब है कि एमसीडी के 270 वार्डों के लिए हुए चुनाव में बीजेपी को 181 सीटों पर जीत मिली, जबकि 'आप' 48 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर रही और कांग्रेस को 30 वार्डो में जीत मिली.
First published: April 29, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर