दिल्ली पुलिस ने दिनाकरण के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस

News18Hindi
Updated: April 19, 2017, 9:59 AM IST
दिल्ली पुलिस ने दिनाकरण के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस
इसके बाद दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया.
News18Hindi
Updated: April 19, 2017, 9:59 AM IST
चेन्नई। एआईएडीएमके से शशिकला और टीटीपी दिनाकरण की देर रात विदाई हो गई. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया.

दिल्ली पुलिस के ज्चाइंट कमिश्नर ने न्यूज18 से बातचीत में कहा, दिनाकरण के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया क्योंकि ऐसी आशंका थी कि वह देश छोड़कर भाग सकते हैं.

एआईएडीएमके से शशिकला और दिनाकरण की छुट्टी

इससे पहले कल तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी के नेतृत्व में अन्नाद्रमुक के एक प्रभावशाली धड़े ने पार्टी महासचिव वीके शशिकला के खिलाफ बगावत कर दी. उन्हें एवं उनके परिवार को पार्टी एवं सरकार से अलग कर कर दिया गया.

इसके साथ ही इस धड़े ने पूर्व मुख्यमत्री ओ पनीरसेल्वम की अगुवाई वाले बागी गुट की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया.

खुशखबरी ! इस साल होगी सामान्य बारिश पर अलनीनो का खतरा भी...

मुख्यमंत्री पलानीस्वामी की अध्यक्षता में हुई ‘विचार-विमर्श’ बैठक से बाहर आते हुए वित्त मंत्री डी जयकुमार ने ऐलान किया कि कि पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों की अकांक्षाओं के अनुरूप ‘सर्वसम्मति से’ यह फैसला किया गया.

उन्होंने बताया, ‘टीटीपी दिनाकरण और उनके परिवार को पार्टी एवं सरकार से पूरी तरह दूर रखने को लेकर सहमति बनी.’ जयकुमार ने दावा किया कि यह सभी पार्टी कार्यकर्ताओं, शीर्ष पदाधिकारियों, जिला सचिवों, सांसदों, विधायकों और मंत्रियों की इच्छा थी.

जयकुमार के ऐलान के बाद राज्य में एक बार फिर से राजनीतिक अनिश्चितता पैदा हो सकती है क्योंकि कुछ विधायकों ने मंत्रियों के फैसले पर सवाल खड़े करते हुए दिनाकरण का समर्थन किया है. जयललिता द्वारा अन्नाद्रमुक से बाहर किए गए दिनाकरण को जेल जाने से पहले शशिकला पार्टी में वापस ले आईं थीं.
First published: April 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर