सीएम पद की शपथ से ठीक पहले पलानीसामी को पन्नीरसेल्वम गुट ने पार्टी से निकाला

आईएएनएस

Updated: February 17, 2017, 8:32 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) से हफ्ते भर पहले बर्खास्त पार्टी प्रेसीडियम के पूर्व चैयरमैन ई. मधुसूदनन ने शुक्रवार को ऐसी ही एक कार्रवाई में शशिकला, मुख्यमंत्री ई.के. पलनीसामी और अन्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया.

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम गुट के मधुसूदनन ने खुद को पार्टी से निकाले जाने के शशिकला के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उन्हें इसका अधिकार ही नहीं है.

सीएम पद की शपथ से ठीक पहले पलानीसामी को पन्नीरसेल्वम गुट ने पार्टी से निकाला
एआईएडीएमके से बर्खास्त पार्टी प्रेसीडियम के पूर्व चैयरमैन ई. मधुसूदनन ने एक कार्रवाई में शशिकला, मुख्यमंत्री ई.के. पलनीसामी और अन्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया.

यहां जारी बयान में मधुसूदनन ने कहा कि शशिकला ने एआईएडीएमके का नाम बदनाम किया है, जिसकी वजह से उनकी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता समाप्त की जाती है. शशिकला आय से अधिक के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद बेंगलुरू जेल में हैं.

मधुसूदनन ने एआईएडीएमके के उपमहासचिव टी.टी.वी. दिनकरन, लोकसभा में पार्टी के नेता एम.थंबीदुरई, ए. नवनीतकृष्णन, थंगमनि, एन. दलवई सुंदरम, वलारमति, आर.बी. उदयकुमार, सी.वी. षणमुगम और एस. वेंकटेश की भी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता समाप्त कर दी.

यह बर्खास्तगी शशिकला के वफादार ई. पलानीसामी के तमिलनाडु के 13वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करने के एक दिन बाद की गई है.

First published: February 17, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp