गूगल पर लोगों ने सबसे ज्यादा सर्च की रामनाथ कोविंद की जाति

News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 10:03 AM IST
गूगल पर लोगों ने सबसे ज्यादा सर्च की रामनाथ कोविंद की जाति
बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद के नाम के एलान के साथ ही वो सोमवार को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाले व्यक्ति बने.
News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 10:03 AM IST
17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले एनडीए ने अपना उम्मीदवार घोषित कर हर किसी को चौंका दिया. बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद के नाम के एलान के साथ ही वो सोमवार को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाले व्यक्ति बने. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ ही लोगों ने कोविंद को गूगल पर सर्च करना शुरू कर दिया.

गूगल सर्च के मुताबिक सबसे ज्यादा लोगों ने रामनाथ कोविंद की कास्ट को सर्च किया. इसके साथ ही लोगों ने कई तरह से रामनाथ कोविंद का नाम सर्च किया. लोगों ने 'Ramnath kovind', Ram nath Kovind, 'Ramnathkovind', 'Bihar Governor' लिखकर सर्च किया. लोगों ने गूगल पर कोविंद की फोटो भी सर्च की. इतना ही नहीं लोगों ने ये भी सर्च कर लिया कि कोविंद की शादी हुई या नहीं.

कौन हैं रामनाथ कोविंद
रामनाथ कोविंद कानपुर के देहात से आते हैं और दलित वर्ग का नेतृत्व करते हैं. दो बार राज्य सभा सांसद रहे कोविंद पार्टी के अनुसूचित जाति और जनजाति मोर्चे के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी के समय में पार्टी का प्रमुख दलित चेहरा रहे कोविंद काफी सौम्य और सरल स्वाभाव के हैं.इसी वजह से ये माना जा रहा है कि विपक्ष भी उनकी दावेदारी को नकार नहीं पाएगा.

Ramnath kovind, BJP, Bihar governor

 

First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर