VIDEO: क्‍या कह रहे हैं आप और बीजेपी के समर्थक

ओम प्रकाश | News18India.com
Updated: April 24, 2017, 6:19 PM IST
ओम प्रकाश | News18India.com
Updated: April 24, 2017, 6:19 PM IST
दिल्‍ली के तीनों नगर निगमों के चुनाव खत्‍म हो गए. तीनों में हमें भाजपा और आम आदमी पार्टी के कई कट्टर समर्थक मिले. जिन्‍होंने अपनी पार्टी और नेताओं के पक्ष में वोट देने के पीछे अपने तर्क बताए.

कुछ जगहों पर पर तो उनमें झड़प हो गई. हालांकि कौन पार्टी कितने पानी में है, इसका पता तो रिजल्‍ट आने के बाद चलेगा.

बदरपुर स्‍थित एनटीपीसी प्‍लांट के अंदर बने बूथ पर कुछ बीजेपी और आम आदमी पार्टी समर्थक एक दूसरे से उलझ रहे थे.

एमसीडी चुनाव में इसलिए कम हुआ मतदान

कविता नाम की एक बुजुर्ग महिला ने अरविंद केजरीवाल की तारीफ के पुल बांधने शुरू कर दिए. इस पर बीजेपी समर्थकों ने हां में हां मिलाकर उसकी चुटकी ली.

महिला ने कहा कि ‘जब से केजरीवाल आया है घुसखोरी सारी बंद है. केजरीवाल की बदौलत चार-चार, पांच-पांच मंजिल बन रही है. नाली खडंजा बन रहा है.

अब पुलिस वाला एक रुपये का घूस नहीं ले सकता है. पहले मकान बनता था तो पुलिस वाले पचास हजार रुपये मांगते थे. आज उसी को कहते हैं कि केजरीवाल ने क्‍या काम किया है?. कांग्रेस बीजेपी ने तो हमारे बिजली मीटर उतरवा लिए थे...’.

mcd_election
बदरपुर, एनटीपीसी प्लांट में बने बूथ पर ‘बीजेपी’ का समर्थन करता एक व्यक्ति


एक बीजेपी समर्थक रामसुमेर ने कहा कि ‘केजवरीवाल ने वादा पूरा नहीं किया. जो वादा किया था उसमें से स्‍कूल में थोड़ा काम किया है. कहा था कैमरे लगाने के लिए, वाई-फाई देने के लिए, कोई तो पूरा नहीं किया. 20 वादा किया था. आधा तो पूरा कर देते.

MCD election 2017: वोटिंग खत्म, एग्जिट पोल में बीजेपी आगे

इसलिए फिर से बीजेपी ही आएगी. नोटबंदी होने के बाद भी लोग बीजेपी को इतना वोट दे रहे हैं, क्‍योंकि पार्टी अच्‍छा काम कर रही है...’.
First published: April 24, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर