बीजेपी नेता ने मुसलमानों को लेकर फिर दिया भड़काऊ बयान

News18India
Updated: April 15, 2017, 3:05 PM IST
News18India
Updated: April 15, 2017, 3:05 PM IST
हैदराबाद के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक राजा सिंह ने एक बार फिर मुसलमानों को लेकर भड़काऊ बयान दिया है. मध्य प्रदेश के भोपाल में उन्होंने मंच से मुस्लिमों के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कही. उन्होंने ये भी कहा कि जो वंदे मातरम नहीं गाएगा, उसे देश से बाहर कर दिया जाएगा.

पर्रिकर ने कहा, मैंने दबाव में इस्‍तीफे की बात नहीं कही...

राजा सिंह ने बताया कि हमारे देश में रहकर ये लोग हिंदुओं को बांटने की बात करते हैं और वंदे मातरम नहीं गाते हैं. अगर ये वंदे मातरम नहीं गाएंगे तो इन्हें जबरन यहां से भगा दिया जाएगा. कोई भी जाति धर्म का हो, उसे वंदे मातरम गाना ही होगा, नहीं तो उसे भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

'वंदे मातरम कहना ही होगा...'

वीडियो में राजा कह रहे हैं कि सारे मुसलमान हिंदुओं की संतानें हैं और सबको अगर हिंदुस्तान में रहना है तो वंदे मातरम कहना होगा. राजा सिंह ने मुसलमानों को लेकर और भी कई आपत्तिजनक बातें कही हैं, जिन्हें हम यहां लिख भी नहीं सकते हैं.

विधायक ने हेमामालिनी पर दिया ये विवादित बयान

बीजेपी विधायक राजा सिंह का ये वीडियो 13 अप्रैल का है जो भोपाल में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. भोपाल के पास बैरागढ में ये वीडियो शूट हुआ है. दरअसल, राजा यहां मारूतिनंदन संस्थान के हनुमान जयंती पर आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में वे यहां शिरकत करने आए थे.

राम मंदिर: बीजेपी विधायक का विवादित वीडियो वायरल

कांग्रेस ने की निंदा

कांग्रेस ने बीजेपी विधायक राजा सिंह के बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है. कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा है कि बीजेपी विधायक ने ये बयान पब्लिसिटी के लिए दिया. ये दुखद है और विधायक होने के नाते उनको ऐसा नहीं बोलना चाहिए.

साथ ही कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पुलिस महानिदेशक से राजा सिंह की शिकायत करते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

Congress_NW18_150417

बीजेपी ने किया किनारा

वहीं, बीजेपी विधायक राजा सिंह के इस बयान का उनकी पार्टी ने किनारा कर लिया है. बीजेपी प्रवक्ता हितेश वाजपेयी ने कहा, 'राजा सिंह के बयान से पार्टी खुद को अलग करती है और कानून अपना काम करेगा. ये हमारे एजेंडे का हिस्सा नहीं है.'

बता दें कि ये वही बीजेपी विधायक हैं जिन्होंने हैदराबाद में इससे पहले राम मंदिर का विरोध करने वालों का गला काटने की बात कही थी.
First published: April 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर