यूपी में सीएम दावेदार माने जा रहे केशव प्रसाद मौर्य की बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में एडमिट

News18India
Updated: March 16, 2017, 7:03 PM IST
News18India
Updated: March 16, 2017, 7:03 PM IST
भारतीय जनता पार्टी में मुख्यमंत्री पद के नाम के लिए जारी बैठकों के बीच यूपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की तबीयत बिगड़ गई. अचानक खराब हुई तबीयत के बाद उन्हें दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि कुछ समय बाद खुद केशव प्रसाद मौर्य ने अपना स्वास्थ्य सही होनी की जानकारी दी.

उत्तर प्रदेश में सीएम पद के प्रमुख चहरों में से एक कहे जाने वाले केशव प्रसाद मौर्य की गुरुवार को दिल्ली में तबीयत बिगड़ गई. उन्हें तुरंत राजधानी के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया. हालांकि कुछ समय बाद ही मौर्य ने सोशल मीडिया के जरिए बताया की वो ठीक हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि आप सबका प्यार और आशीर्वाद मेरे साथ है. अब मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं.

गौरतलब है कि यूपी में भारी बहुमत हासिल करने के बाद सीएम के नाम को लेकर बीजेपी की संसदीय दल में बैठकों का दौर जारी है. इसी बीच गुरुवार को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने केशव प्रसाद के चुनावी योगदान की जमकर तारीफ की. साथ ही शाह ने कहा कि केशव प्रसाद सीएम का नाम तय करें. अमित शाह का कहना था कि वो (केशव प्रसाद) जो नाम लेंगे, हम उस पर मुहर लगा देंगे.

First published: March 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर