ओडिशा में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी: शाह ने कहा- जारी रहे जीत का सिलसिला

News18India
Updated: April 15, 2017, 10:36 PM IST
News18India
Updated: April 15, 2017, 10:36 PM IST
बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक शनिवार को भुवनेश्वर में शुरू हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और लालकृष्ण आडवाणी ने दीप जलाकर बैठक का शुभारंभ किया. शाह ने कहा, कार्यकर्ता बीजेपी को मिल रही जीत का सिलसिला जारी रखें.

शाह ने कार्यकारिणी की शुरुआत से पहले कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग भी की. मोदी रविवार को स्पीच देंगे. बता दें कि दो दिनों तक बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य, पार्टी पदाधिकारी और राज्य इकाई के प्रमुख भी पार्टी की भावी रणनीति पर चर्चा करेंगे.

यह बैठक जनता मैदान में संत कवि भीम भोई सभागार में शाम पांच बजे शुरू हुई.

ଉତ୍ସାହ ଏବଂ ଉଦ୍ଦୀପନାର ସହ ମାନ୍ୟବର ପ୍ରଧାନମନ୍ତ୍ରୀ ଶ୍ରୀ @narendramodiଙ୍କୁ ଓଡ଼ିଶାବାସୀଙ୍କ ସ୍ୱାଗତ l #OdishaWelcomesModi pic.twitter.com/yJdCKQhH4V




ईवीएम में बहाना ढूढ़ रहा है विपक्ष 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मीटिंग में कहा, 'बीजेपी कार्यकर्ताओं को बूथ के स्तर तक संगठन को मजबूत बनाने की कोशिशें करनी हैं.' उन्होंने ईवीएम के बहाने विपक्ष की चुटकी भी ली.

उन्होंने कहा, 'कुछ लोग हारने का बहाना खोज रहे हैं और उस बहाने में ईवीएम की चर्चा कर रहे हैं. हमें बीजेपी को मिली जीत का सिलसिला जारी रखना है.'

मोदी ने किया रोड शो
मोदी यहां शनिवार दोपहर पहुंचे और उन्होंने हवाईअड्डे से राजभवन तक एक रोडशो किया. यह दूरी लगभग आठ किलोमीटर रही. मोदी ने एसयूवी में लटककर लोगों का अभिवादन किया. कुछ दूर वे पैदल भी चले.

कश्मीर जैसे मामलों पर दबाव के चलते छोड़ा रक्षामंत्री पद: पर्रिकर

बैठक के केंद्र में ओडिशा चुनाव
पार्टी सूत्रों के मुताबिक 2019 में होने वाला ओडिशा विधानसभा चुनाव बैठक के केंद्र में हो सकता है, साथ ही राजनीतिक और आर्थिक प्रस्ताव भी पारित होंगे.

कार्यकारिणी की बैठक में राजनीतिक और आर्थिक प्रस्तावों के अलावा गरीब कल्याण और अंत्योदय पर भी प्रस्ताव आने की संभावना है.

माना जा रहा है कि बीजेपी की नजर ओडिशा में 2019 में होने वाले विधानसभा चुनाव पर है इसलिए कार्यकारिणी की बैठक के लिए भुवनेश्वर को चुना गया है

लातूर की लड़की ने डिजिटल लेनदेन पर जीते 1 करोड़ रुपये

पीएम मोदी करेंगे लिंगराज की पूजा

भगवान शिव के प्रति पीएम मोदी की भक्ति किसी से छिपी नहीं है. 16 अप्रैल की सुबह पीएम मोदी भुवनेश्वर के प्रसिद्ध लिंगराज मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. बता दें, लिंगराज को सभी शिवलिंगों का राजा माना जाता है.
First published: April 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर