'कश्मीर के हालात के लिए डोभाल-राम माधव जिम्मेदार'

News18India
Updated: April 21, 2017, 5:15 PM IST
News18India
Updated: April 21, 2017, 5:15 PM IST
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. स्वामी ने कश्मीर के हालात के लिए बीजेपी के जम्मू कश्मीर प्रभारी राम माधव और सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल को जिम्मेदार बताया है. उन्होंने इस मामले में कई ट्वीट किए हैं.

कश्मीर के जीप वाले वीडियो पर राम माधव बोले- प्यार और जंग में सब जायज है

स्वामी ने एक ट्वीट में कहा है कि राम माधव ने सीएनएन-न्यूज18 पर पीडीपी-बीजेपी की नाकामी को माना है, फिर इसके लिए राम माधव और डोभाल के अलावा कौन जिम्मेदार है? क्या इन लोगों ने इस मामले में आगे बढ़ने से पहले जांच पड़ताल की थी? पहली बार टीवी पर ये स्वीकार किया गया है कि कश्मीर में गठबंधन नीतिगत नाकामी है.

बता दें कि न्यूज18 इंडिया से खास बातचीत में राम माधव ने माना था कि सरकार को कश्मीर के हालात सुधारने के लिए और काम करने की जरूरत है. इसी बीच, खबर यह है कि सीएम महबूबा मुफ्ती रविवार को दिल्ली आएंगी और कश्मीर के हालात पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी. स्वामी के ट्वीट पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि किसी भी कश्मीरी के साथ ज्यादती न हो ये सुनिश्चित किया जाए.

इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कश्मीर छात्रों पर हुए हमले को लेकर ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने कहा कि कश्मीरी छात्रों पर हुए इस हमले की निंदा होनी चाहिए. क्या हम कश्मीर को भारत में रहने देना चाहते हैं या नहीं. कश्मीरियों के साथ जो सलूक हो रहा है क्या वो सही है?
First published: April 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर