बंगाल बीजेपी अध्यक्ष का बयान, 'जय श्रीराम' बोलने से रोका तो होगी पिटाई

News18Hindi
Updated: April 24, 2017, 5:11 PM IST
News18Hindi
Updated: April 24, 2017, 5:11 PM IST
पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे को लेकर विवादित बयान दिया है. घोष ने कहा कि पूरे देश को भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे लगाने चाहिए. कोई भी अगर इसका विरोध करेगा उसको इतिहास में जाना पड़ेगा.

बारबालाओं के साथ दारोगाजी का डांस, वीडियो वायरल

घोष ने धमकी देते हुए कहा कि इसे रोकने वालों की पिटाई कर दी जाएगी. घोष ने यह बयान पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना में आयोजित एक जनसभा में कही.

आजम ने किया पलटवार

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है. आजम ने पलटवार करते हुए पूछा कि आखिर ये नेता बताएं कि मुस्लिम कहां जाएं? हम इसी के लिए 1947 में यहां रुके थे. नया इंडिया बनाने के लिए मुस्लिम भी काफी महत्वूपर्ण हैं. इस समय देश में जो माहौल बन रहा है वो सही नहीं है, कोई भी सुरक्षित नहीं है.

कश्मीरी स्कॉलर ने छोड़ा बिट्स पिलानी, किसी ने टी-शर्ट पर लिखा था आपत्तिजनक शब्द 

कांग्रेस नेता ने भी जताई नाराजगी

वहीं, कांग्रेस नेता रंजीत रंजन ने घोष के बयान पर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा  है कि ये बोलने वाले लोग इतिहास ही थे. ये सिर्फ बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष की बात नहीं है बल्कि कुछ दिन पहले रविशंकर प्रसाद जी ने भी इसी तरह का बयान दिया था. इनकी नीयत और नीति में हमेशा खोट था. इनकी कारगुजारी बहुत जल्द इनको सत्ताविहीन करेगी.
First published: April 24, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर