अजमेर सेंट्रल जेल में छापा, एक मोबाइल और एक अतिरिक्त बैट्री बरामद

Abhijeet Dave | ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 7:08 PM IST
अजमेर सेंट्रल जेल में छापा, एक मोबाइल और एक अतिरिक्त बैट्री बरामद
राजेन्द्र सिंह, पुलिस अधीक्षक, अजमेर
Abhijeet Dave | ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 7:08 PM IST
राजस्थान के अजमेर जिले की सेंट्रल जेल में आज दोपहर बाद अचानक पुलिस की बड़ी टीम ने एकाएक छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया. जेल के अंदर मोबाइल के इस्तेमाल की लगातार आ रही शिकायतों के बाद जिला पुलिस की पिछले एक पखवाड़े में यह दूसरी बड़ी कार्रवाई थी.

एसपी राजेन्द्र सिंह के निर्देश पर शहर के सभी थानाधिकारियों और आला अफसरों की टीम ने जयपुर रोड स्थित सेंट्रल जेल में छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया, जिसमें एक मोबाइल और बैट्री बरामद हुई है.

इससे पहले भी हाईसिक्योरिटी जेल में छापेमार कार्रवाई की गई थी, जिसमें तीन हार्डकोर कैदियों के कब्जे से 5 सिम जब्त हुई थी. एसपी राजेन्द्र सिंह ने इस मामले में सिविल लाइन्स थानाधिकारी को कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

इस बारे में अजमेर के पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह ने कहा कि पिछले दिनों जेल में मोबाइल फोन के इस्तेमाल का फीडबैक आया था.

इसी के मद्देनजर अजमेर पुलिस ने पूरी तैयारी के साथ कार्रवाई की. हालांकि उन्होंने कहा कि इस छापेमारी में एक मोबाइल फोन और एक बैट्री के अलावा कोई अन्य आपत्तिजनक चीज बरामद नहीं हुई.

उन्होंने कहा कि जिले की पुलिस जेल की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और वह जेल में किसी भी अवैध चीज के इस्तेमाल को होने नहीं देगी.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर