ट्रेन में अचानक बिगड़ी तबीयत, एक ट्वीट पर रेलवे ने पहुंचाया डॉक्टर

Pradesh18

First published: January 13, 2017, 4:10 PM IST | Updated: January 13, 2017, 4:10 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
ट्रेन में अचानक बिगड़ी तबीयत, एक ट्वीट पर रेलवे ने पहुंचाया डॉक्टर
PHOTO-(NWRailways)

अहमदाबाद-दिल्ली आश्रम एक्सप्रेस ट्रेन से बुधवार को रॉबिन सिंह नाम का यात्री परिवार सहित सफर कर रहा था. इस दौरान उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई.

इसके बाद रॉबिन के सहयात्री ने महाप्रबधंक उत्तर-पश्चिम रलवे अनिल सिंघल को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. सिंघल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अजमेर के मंडल रेल प्रबंधक पुनीत चावला को उपचार मुहैया कराने के लिए निर्देशति किया, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए आबूरोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोका गया.

 

इस दौरान आबूरोड रेलवे स्टेशन पर चिकित्सक डॉ. सत्यजीत चटर्जी, वाणिज्य निरीक्षक अशोक शर्मा, स्टेशन अधीक्षक आर.एम. जाटव सहित अन्य अधिकारी पहुंच गए और रॉबिन को प्राथमिक उपचार उपलब्ध करवाया.

वहीं साथ ही अधिकारियों ने रॉबिन के परिजनों को आबूरोड में ठहरने की व्यवस्था की और रॉबिन को अस्पताल में भर्ती कराया. गुरुवार सुबह रॉबिन की तबीयत में सुधार होने पर उसकी सहमति से आगे की यात्रा के लिए दूसरी ट्रेन में सीट उपलब्ध कराकर रवाना किया गया.

रेलवे अधिकारियों के अनुसार, रॉबिन को समय से मिले उपचार के चलते उसको स्वास्थ्य लाभ मिला. अब उसकी तबीयत एकदम सही है. उसने रेलवे स्टाफ और डॉक्टरों को धन्यवाद व आभार जताया.

facebook Twitter google skype whatsapp