राहुल गांधी की बांसवाड़ा रैली को लेकर आला नेताओं का जमावड़ा शुरू

ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 7:59 PM IST
राहुल गांधी की बांसवाड़ा रैली को लेकर आला नेताओं का जमावड़ा शुरू
मीडिया से बात करते सचिन पायलट.
ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 7:59 PM IST
कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बांसवाड़ा दौरे को लेकर आला नेताओं का बांसवाडा में जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट भी आज उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने पायलट का स्वागत किया.

पायलट एयरपोर्ट से सीधे बांसवाडा के लिये रवाना हुए, जहां वह राहुल गांधी की कांग्रेस हुंकार रैली से जुड़ी तैयारियों की कमान संभालेंगे. सचिन पायलट के साथ नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डुडी भी थे. पायलट ने पत्रकारों से बातचीत में राहुल गांधी की इस सभा के ऐतिहासिक रहने का दावा किया तो वहीं सरकार से किसानों के कर्ज को माफ करने की मांग भी की.

पायलट ने साफ किया कि जब तक सरकार किसानों का कर्ज माफ नहीं करेगी, कांग्रेस अपना आन्दोलन जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ में 10 से अधिक किसानों ने आत्महत्या की है, लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनकी सरकार पूरी तरह से हाथ पर हाथ धरे बैठी है.

उन्होंने कहा कि किसानों की मांग पूरा कराने और सरकार पर दबाव बनाने के लिए राहुल गांधी की रैली होने जा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ओर से आयोजित किसान आक्रोश रैली के माध्यम से कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार होगा.

 
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर