राजपूत समाज ने की एसडीएम 'मर्डर' की सीबीआई जांच की मांग

News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 3:10 PM IST
राजपूत समाज ने की एसडीएम 'मर्डर' की सीबीआई जांच की मांग
बांसवाड़ा के एसडीएम के 'मर्डर' मामले में राजपूत समाज ने भी सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है.
News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 3:10 PM IST
राजस्थान में आनंदपाल सिंह एनकाउंटर मामले की सीबीआई जांच की मांग अभी पूरी हुई नहीं कि एक और मामले में सीबीआई जांच की मांग जोर पकड़ने लगी है. मामला बांसवाड़ा के एसडीएम के 'मर्डर' से जुड़ा है और अब राजपूत समाज भी सरकार से इसकी सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहा है.

राजस्थान में राजपूत समाज के सबसे बड़े संगठन श्री राजपूत संभा के अध्यक्ष गिरिराज सिंह लोटवाड़ा की ओर से सोमवार को इस बाबत एक प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की गई. इसमें कहा गया है कि कुशलगढ़ एसडीएम रामेश्वर दयाल मीणा की अतिवृष्टि से पानी के बहाव में हुई संदिग्ध मृत्यु की सीबीआई निष्पक्ष जांच करवाए जाने की मांग की गई.

banswara news

उल्लेखनीय है कि प्रदेश के कुख्यात बदमाश आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर को लेकर भी श्रीराजपूत सभा ने पूर्व में सीबीआई से निष्पक्ष जांच कराने की मांग की गई थी. हालांकि इस मामले में राजपूत समाज की विरोध रैली और उपद्रव के बाद भी सरकार सीबीआई जांच को तैयार नहीं हुई है.

यह है मामला: 

बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ एसडीएम रामेश्‍वरदयाल मीणा अनास नदी में बह गए थे. तीन दिन बाद उनका शव मिला तो परिजनों ने हत्या की आशंका जताई. अब एसडीएम मीणा के बेटे ने सरेआम इस हादसे के पीछे राजनीतिक षड़यंत्र का आरोप लगाए हैं.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर