बारांः लुटेरों ने मंडी व्यापारी को मारी गोली, गंभीर हालत में कोटा रेफर

Vipin Tiwari | ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 11:50 AM IST
बारांः लुटेरों ने मंडी व्यापारी को मारी गोली, गंभीर हालत में कोटा रेफर
फोटो-(ईटीवी)
Vipin Tiwari | ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 11:50 AM IST
बारां के नाहरगढ़ में रात ढाई बजे लुटेरों ने घर के भीतर घुस कर एक व्यापारी को गोली मार दी, व्यापारी को गंभीर हालत में कोटा के लिए रेफर कर गया है.

बताया जा रहा है की रात ढाई बजे के करीब नाहरगढ़ थाने के सामने मंडी व्यापारी अजय गर्ग के मकान मे 2 हथियारबंद लुटेरे घुस गए. घर में कुछ आवाज सुनकर व्यापारी और उसकी पत्नी उठी तो लुटेरों से उनकी हाथापाई हो गई.

व्यापारी ने एक लुटेरे पर हमला भी कर दिया, लेकिन इसी दौरान एक लुटेरे ने 2 फायर किए. जिसमें से 1 गोली अजय के घुटने में लग गयी. इसके बाद भी घर में मौजूद तीनों ने लुटेरों का सामना किया और अपने आप को एक कमरे में बंद कर जान बचाई, फिर शोर मचाने के कारण दोनों लुटेरे मौके से फरार हो गए.

घायल व्यापारी अजय गर्ग को पड़ोसियों की मदद से बारां के जिला चिकित्सालय लाया जहां से गंभीर हालत में उसे कोटा रेफर कर दिया गया, जहां पर यह घटना घाटी है वहां से नाहरगढ़ थाने की दूरी मात्र 100 मीटर है, ऐसे में यह घटना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाता है.

घटना के बाद कस्बे के व्यापारियों में काफी रोष है. इस घटना के विरोध में लामबंद हुए व्यापारियों ने नाहरगढ़ कस्बे की सभी दुकानें बंद कर दी हैं. व्यापारियों ने थाने का घेराव करके थानाधिकारी को ज्ञापन दे आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है.

इसके बाद व्यापारी मुख्य बाजार में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने की मांग को लेकर लेकर धरना दे रहे हैं. वहीं पुलिस आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर