धौलपुर में अवैध शराब से भरी कार पकड़ाई, एक आरोपी हिरासत में

ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 12:34 PM IST
धौलपुर में अवैध शराब से भरी कार पकड़ाई, एक आरोपी हिरासत में
कार से बरामद अवैध शराब.
ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 12:34 PM IST
राजस्थान के धौलपुर जिले के कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरी एक लोगान कार को पकड़ा हैं. पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक आरोपी को भी हिरासत में लिया है.

कोतवाली थाना प्रभारी बृजेश मीणा ने बताया कि आज सुबह गश्त टीम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि काली रंग की लोगान कार अवैध शराब लेकर धौलपुर की तरफ आ रही है. पुलिस टीम ने एनएच तीन पर नाकाबंदी कर लोगान कार को पकड़ लिया.

पुलिस ने कार को रोक कर तलाशी ली तो उसके अंदर से शराब के दो दर्जन कार्टन बरामद हुए. इसके बाद कार को जब्त कर लिया गया. पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक आरोपी को भी हिरासत में लिया है.

पुलिस के मुताबिक़ पकड़ी गई शराब मध्य प्रदेश निर्मित हैं और आरोपी सिद्दीक पुत्र इरशाद अली मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के थाना माता बसैया का रहने वाला हैं. फिलहाल पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी हैं.

कोतवाली प्रभारी बृजेश मीणा ने बताया कि यह घटना आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे की है. 24 कार्टन में करीब 1200 क्वाटर देसी शराब है. कार का नंबर दिल्ली का है. इस बारे में एसआई नवल सिंह को सूचना मिली थी. वह रात्रि गश्त पर थे.

 
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर