धौलपुर के मदरसा चौराहे पर रेहड़ी पटरी वालों का आतंक, युवक को बुरी तरह पीटा

ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 5:37 PM IST
धौलपुर के मदरसा चौराहे पर रेहड़ी पटरी वालों का आतंक, युवक को बुरी तरह पीटा
धौलपुर का मदरसा चौराहा.
ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 5:37 PM IST
धौलपुर जिले के बाड़ी कस्बे के मुख्य मदरसा चौराहे पर रेहड़ी पटरी वालों का जबरदस्त आतंक है. इसकी एक बानगी उस समस्य देखने को मिली जब गांव अतिराजपुरा से बाजार में सामान खरीदने आए एक युवक को रेहड़ी पटरी वालों ने बुरी तरह पीट दिया.

दरअसल, युवक ने रेहड़ी पटरी वालों से आम खरीदे और वजन कम होने की आशंका पर उसने आम दोबारा तौलने को कहा. इस पर विवाद बढ़ गया और रेहरी पटरी वालों ने युवक की पिटाई कर दी. इसमें युवक की दायीं आंख पर जबरदस्त चोट लग गई.

उक्त घटना के बाद चौराहे पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस भी मौके पर पहुंचीं, लेकिन पर्याप्त संख्या में पुलिस कर्मी नहीं होने के चलते मामला बढ़ता गया. बाद में पीड़ित युवक को उसके परिजन थाने में तहरीर देने के लिए ले गए. पीड़ित युवक गब्बर सिंह ने पुलिस में मामले को लेकर तहरीर दी है.

गौरतलब है की मदरसा चौराहा शहर का एक सबसे व्यस्त चौराहा है, जिससे चार रास्तों में यातायात और लोग आवागमन करते हैं. लेकिन मुख्य चौराहे पर रेहरी पटरी वालों ने कब्जा कर रखा है जो आए दिन ग्राहकों से अभद्रता से पेश आते हैं और झगड़े पर उतारू रहते हैं.

साथ में चौराहे पर जेबकतरों और छेड़छाड़ करने वाला गैंग भी सक्रिय रहता है जो स्कूल जाने वाली बालिकाओं के साथ छेड़छाड़ करता है.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर