धौलपुरः रोडवेज के विभिन्न संगठनों ने किया कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

Neeraj narwar | ETV Rajasthan

First published: January 11, 2017, 5:04 PM IST | Updated: January 11, 2017, 6:54 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
धौलपुरः रोडवेज के विभिन्न संगठनों ने किया कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन
फोटो-(ईटीवी)

धौलपुर जिले में बुधवार को रोडवेज के विभिन्न संगठनों ने प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द अपनी मांगों पर अमल करने की मांग की है.

सीटू के सचिव हरी सक्सेना ने बताया कि लोक परिवहन सेवा और रोडवेज में संचालन के लिए नई बसों सहित नई भर्ती की मांग को लेकर बीते वर्ष अक्टूवर माह में संयुक्त मोर्चा दिया गया था.

उन्होंने बताया इसके बाद परिवहन मंत्री द्वारा उनकी मांगों पर सहमति जताते हुए जल्द ही लागू करने का वायदा किया गया था. लेकिन, दो महीने से अधिक का समय बैठने के बाद भी अभी तक उनकी मांगों पर कोई भी अमल नहीं किया जा रहा है, जिससे रोडवेज के विभिन्न संगठनों के कर्मचारियों में सरकार के खिलाफ नाराजगी है.

वहीं दूसरी और रोडवेज बस स्टैण्ड के आसपास निजी बसों का संचालन दबंगई से हो रहा है, जिसको लेकर शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. इसके चलते कहीं ना कहीं रोडवेज को ही नुकसान हो रहा है.

लोक परिवहन सेवा सहित अपनी अन्य मांगों पर जल्द से जल्द अमल करने को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पर रोडवेज के संगठनों के द्वारा प्रदर्शन किया गया और मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया है.

facebook Twitter google skype whatsapp