राजस्थान: न्याय आपके द्वार कार्यक्रम में एक्सईएन व अधिवक्ता में नोंकझोंक

Amit | ETV Rajasthan
Updated: May 19, 2017, 5:07 PM IST
राजस्थान: न्याय आपके द्वार कार्यक्रम में एक्सईएन व अधिवक्ता में नोंकझोंक
सुजानगढ़
Amit | ETV Rajasthan
Updated: May 19, 2017, 5:07 PM IST
राजस्थान के चुरू जिले के सुजानगढ़ की गुलेरिया ग्राम पंचायत में लगे न्याय आपके द्वार शिविर का जिला कलेक्टर ललित गुप्ता ने दोपहर में अवलोकन किया. इस दौरान बिजली के अवैध कनेक्शन के मसले पर शिविर के दौरान अधिवक्ता महेंद्र गुलेरिया और विद्युत विभाग के एक्सईएन केके कस्वा के बीच तीखी नोंकझोंक हुई.

दरअसल, शिविर में एक ग्रामीण के घर के आगे से विद्युत पोल हटाने का मामला सामने आने पर एक्सईएन ने कहा कि विभाग ने एस्टीमेट बनाकर दे रखा है, जिस पर अधिवक्ता महेंद्र गुलेरिया ने मामले में दखल देते हुए कहा कि पिछले ढ़ाई सालों से एक एसडीएम ने यहां डाक बंगले में अवैध कनेक्शन कर रखा था, आपने उन पर कार्रवाई क्यों नहीं की.

इस पर एक्सईएन ने कहा कि मेरे पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई. आपके द्वारा जिला कलेक्टर महोदय के सामने सार्वजनिक मंच का दुरूपयोग किया जाना गलत है, जो विभाग नहीं करने देगा. इस मामले को लेकर काफी देर तक एक्सईएन केके कस्वा और अधिवक्ता महेंद्र गुलेरिया के बीच नोंक-झोंक हुई.

आखिरकार जिला कलेक्टर ललित गुप्ता, एसडीएम अभिलाषा ने एडवोकेट महेंद्र गुलेरिया को टोककर मामला शांत करवाया. शिविर में जिला कलेक्टर ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनते हुए अधिकाधिक पट्टे के लिए आवेदन करने की अपील की. शिविर में विभिन्न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर